शर्मनाक: हमीरपुर में युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो किया वायरल !

Uttar Pradesh: हमीरपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।

Uttar Pradesh: हमीरपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। कुछ युवकों ने एक युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाकर , उसके साथ छेड़खानी किया है। इस पूरे घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। उस छात्रा के साथ रेप होने की आशंका भी जताई जा रही है।


हालांकि हमीरपुर की पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। यह मामला हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट के पास एक जंगल में घटित हुआ है।

युवती के साथ दरिंदगी का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि युवती और उसके प्रेमी को कुछ युवक पहुंचकर मारने लगते हैं। साथ ही करीब 6 लोग युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाने लगते हैं। कोतवाली पुलिस ने 3 लोगों को शिनाख्त के बाद हिरासत में ले लिया है। अन्य की तलाश में अभी भी पुलिस की टीमें लगी हुई है। इस घटना के बाद छात्रा के साथ गैंग रेप होने की भी आशंका जताई जा रही है।

हम आपको बताते चलें कि युवती अपने प्रेमी के संग सिटी फॉरेस्ट के पास एक जंगल में बैठकर बातें कर रही थी। तभी कुछ लोग वहां पहुंचकर युवती के साथ मारपीट करने लगते हैं और उसके बाद उस युवती के कपड़े उतार कर फेंक देते हैं। उसके बाद उसका वीडियो बना लेते हैं। जब प्रेमी इसका विरोध करता है तो उसको बुरी तरीके से यह लोग उसको मारते हैं।

पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद हमीरपुर के कोतवाली में हड़कंप मच गया। जिसके जल्द से जल्द इन आरोपियों पर कार्रवाई करने का पुलिस दबाव पड़ने लगा। हालांकि पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है । अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button