Jammu & kashmir: रामबन में पुलिस चौकी पर बम से हमला, इलाके में अलर्ट जारी !

जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं, पिछले कुछ दिनों मे घाटी में एक के बाद एक ऐसे कई आतंकी मामले देखे गए हैं।

जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं, पिछले कुछ दिनों मे घाटी में एक के बाद एक ऐसे कई आतंकी मामले देखे गए हैं। ऐसी ही एक घटना जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में मंगलवार को सामने आयी जिसमे, आतंकवादियों ने एक पुलिस चौकी पर ग्रेनेड फेंका, जिसके बाद पुलिस और सेना ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सूत्रों के मुताबिक ग्रेनेड पुलिस चौकी की छत पर फटा था, घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

JKGF ने ली हमले की जिम्मेदारी !

पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा, रामबन जिले के गूल इलाके में इंड ​​पुलिस चौकी के पास एक ग्रेनेड विस्फोट हुआ। घटना मे एक मामला भी दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। घटनास्थल से एक पत्र बरामद हुआ जिसमे आतंकवादी संगठन Jammu Kashmir Ghaznavi Force (JKGF) ने हमले की जिम्मेदारी ली है। एडीजीपी ने बताया कि Special Operation Group (SOG) और सेना की टीमों को घेराबंदी और तलाशी अभियान के लिए लगा दिया गया है, और जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Related Articles

ADGP Mukesh Singh speaks during a press conference in Ramban, J&K. File photoADGP Mukesh Singh speaks during a press conference in Ramban, J&K. File photoADGP Mukesh Singh speaks during a press conference in Ramban, J&K. File photoFour terrorists killed in three separate encounters in Jammu and Kashmir |  India News | Zee News

सोमवार की रात दिखी थी कुछ अज्ञात वस्तु !

सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक प्रवक्ता ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सोमवार की रात चमकती रोशनी के साथ एक अज्ञात उड़ने वाली वस्तु पर गोलीबारी की गई। घटना 21:35 बजे हुई जब वस्तु ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा (IB) को पार करने की कोशिश की। इसके बाद सैनिकों द्वारा उस वस्तु को नहीं देखा गया, इलाके की तलाशी चल रही है।

Jammu Kashmir News: शोपियां में हुए बम धमाके में एक जवान शहीद, 2 सैनिक घायल  - One soldier martyred 2 soldiers injured bomb blast Shopian ntc - AajTak

आपको बता दें कि पिछले महीने, जम्मू-कश्मीर के पूंच जिले के मेंढर सेक्टर में लाइन ऑफ़ कण्ट्रोल (LOC) के पास एक आकस्मिक ग्रेनेड विस्फोट में सेना के एक कप्तान और एक जूनियर कमीशंड अफसर (JCO) की मौत हो गई थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button