urfi javed: अपने नए Look से सोशल मीडिया पर छाई उर्फी जावेद, फैन्स बोले- “ये जरा हट के हैं”

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अनोखे और नए प्रयोग में फैशन सेंस के साथ वापस आई हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगने का काम करती है।

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अनोखे और नए प्रयोग में फैशन सेंस के साथ वापस आई हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगने का काम करती है। फैंस को उनकी नई फोटोज और वीडियोस का बेसब्री से इंतजार रहता है। और सभी नेटिज़न्स उन्हें लेकर खासा उत्साहित रहते हैं। अपने बोल्ड व्यक्तित्व और सीधे बयानों के लिए जानी जाने वाली हॉट एक्ट्रेस ने हाल ही में एक आग लगा देने वाली मिनी ड्रेस पहनी है। शटरबग्स के लिए पोज देते हुए उर्फी जावेद ने लैवेंडर बैकलेस आउटफिट पहना हुआ है।

लैवेंडर बैकलेस मिनी ड्रेस में उर्फी जावेद

उर्फी सभी पपराजी की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। क्योंकि उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर उनके फैशन स्टेटमेंट के कारण इंटरनेट पर हमेशा गर्मी बनी रहती है। उर्फी को अक्सर ज्यादातर नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया जाता है और यहाँ तक कि कई सेलेब्स द्वारा भी उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा है। जिस सेलेब्स को विचित्र और अजीबोगरीब पोशाक अच्छी नही लगती हैं। हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि, यह उनका जीवन है और उन्हें जो अच्छा लगता है वही करती है और पहनती हैं। लैवेंडर बैकलेस मिनी ड्रेस में उर्फी हॉट और बहुत ही अट्रैक्टिव लग रही थीं।

प्रशंषकों से मिला Feedback

फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किए गए उर्फी के इस वीडियो में अभिनेत्री को नेटिज़न्स की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिलीं। अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए इस आकर्षक वीडियो में उर्फी हमेशा की तरह सभी का ध्यान अपनी ट्राफी खींच रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “ये तो हटके हैं ।” तो वहीं एक अन्य नेटिज़न ने लिखा, “मुझे यह ड्रेस पसंद है।” कई फैन्स ने कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी तो कुछ नई फायर इमोजी को पोस्ट किया। एक व्यक्ति जिसने पोशाक को नापसंद किया, उसने कमेंट बॉक्स में लिखा, “बकवास ।”

बता दें कि बिगबॉस ओटीटी – 1 से मिली सफलता ने उर्फी जावेद की जिंदगी बदल दी। उर्फी अपनी अदाओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते बॉलीवुड के विवादों में घिरी रहती हैं। मगर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आग लगाने का काम करती है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button