‘रांझणा’ के 9 साल पूरे होने पर आनंद एल राय ने लिखा नोट, सोनम ने दी प्रतिक्रिया !

फिल्म निर्देशक और निर्माता आनंद एल राय ने रांझणा के 9 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए एक भावनात्मक नोट लिखा।

फिल्म निर्देशक और निर्माता आनंद एल राय ने रांझणा के 9 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए एक भावनात्मक नोट लिखा। मंगलवार को, आनंद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रांझणा की एक थकाऊ तस्वीर साझा की, जिसमें मुख्य अभिनेता सोनम कपूर और धनुष थे। रांझणा के 7 साल आनंद एल राय ने बताया कि कैसे लोग आज भी फिल्म के संगीत को प्यार से सुनते हैं।

मैं रांझणा बन जाऊंगा

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अंत में हम सब कहानियां बन जाएंगे। और अगर मेरे पास विकल्प है तो मैं रांझणा बन जाऊंगा. #9yearsofraanjanaa” उत्सव को और आगे बढ़ाते हुए, सोनम कपूर ने फिल्म निर्माता आनंद एल राय द्वारा स्थापित एक भारतीय मोशन पिक्चर प्रोडक्शन कंपनी कलर येलो प्रोडक्शंस के वीडियो को रीपोस्ट किया।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में धनुष की पहली फिल्म

2013 में राय द्वारा अभिनीत रांझणा, सोनम कपूर के अभिनय करियर में एक उल्लेखनीय हिट थी। और यह बॉलीवुड इंडस्ट्री में धनुष की पहली फिल्म थी। ऑन-स्क्रीन एक ताज़ा जोड़ी, दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने फ़्लिक की रिलीज़ पर सराहा। सोनम के साथ धनुष अभिनीत, वाराणसी में रोमांटिक ड्रामा रांझणा सेट, एक तरफा प्रेम कहानी के बारे में है। दोनों, निर्देशन और अभिनेता के प्रदर्शन को फिल्म उत्साही लोगों से अनुकूल समीक्षा मिली। रांझणा घड़ी 7 साल स्वरा भास्कर ने बिंदिया की अपनी भूमिका को याद करते हुए कहा, ‘मैंने एक विश्वास की खोज की जिसे मैंने उससे पहले कभी महसूस नहीं किया’।

फिल्म के गानों को दर्शकों ने सराहा

हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित, फिल्म में स्वरा भास्कर, अभय देओल, विपिन शर्मा और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रांझणा और तुम तक के हिट गानों के साथ फिल्म के गानों को दर्शकों ने सराहा। आनंद एल राय 2011 में अपनी रोमांटिक हिट फिल्म तनु वेड्स मनु और इसके सीक्वल के साथ प्रसिद्धि के लिए बढ़े, जिसमें अभिनेता कंगना रनौत और माधवन ने अभिनय किया।

आने वाली फिल्म रक्षाबंधन

2018 में, उन्होंने ज़ीरो का निर्देशन किया जिसमें अभिनेता शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में थे। भूषण कुमार के सहयोग से उनकी अगली परियोजना अतरंगी रे है, जो तिकड़ी से पहले कभी नहीं देखी जाएगी – सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष।

अब उनकी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन जो ज़ी स्टूडियोज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित है। सुपर स्टार अक्षय कुमार अभिनीत।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button