पाकिस्तान के 68 वर्षीय अफगान शरणार्थी की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाय तहलका !

विश्व प्रसिद्ध फोटोग्राफर स्टीव मैककरी ने एक अफगान शरणार्थी की एक तस्वीर को फिर से साझा किया है, जिससे इंटरनेट पर फिर से चर्चा हो रही है कि उस छवि वाला व्यक्ति अभिनेता अमिताभ बच्चन है।

विश्व प्रसिद्ध फोटोग्राफर स्टीव मैककरी ने एक अफगान शरणार्थी की एक तस्वीर को फिर से साझा किया है, जिससे इंटरनेट पर फिर से चर्चा हो रही है कि उस छवि वाला व्यक्ति अभिनेता अमिताभ बच्चन है। पगड़ी, ऊबड़-खाबड़, बूढ़े दाढ़ी वाले चश्मा पहने हुए तस्वीर 2018 में वायरल हुई थी। इसके बाद, लोगों ने तस्वीर को यह कहते हुए साझा किया था कि यह उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से बिग बी का एक शॉट है, जिसमें आमिर ने भी अभिनय किया था। खान और फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ द्वारा विशेष उपस्थिति के साथ।

फिल्म के लिए बिग बी का लुक

चित्र और बॉलीवुड अभिनेता के बीच समानता इतनी अलौकिक है कि इसने फिर से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। मंगलवार को शेयर की गई इस तस्वीर को 75,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कई लोगों ने कहा कि “चित्र मिस्टर बच्चन जैसा दिखता है, अन्य ने लिखा कि उन्हें लगा कि यह उनकी अगली फिल्म के लिए बिग बी का लुक है।”

सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, ‘पहली नजर में मुझे लगा कि यह मिस्टर अमिताभ बच्चन हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा, “वह मेकअप के साथ अमिताभ बच्चन की तरह क्यों दिखता है,” एक तीसरे यूजर ने कहा, “भारतीय (बॉलीवुड) सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तरह दिखता है,” जबकि चौथे ने लिखा, “मैंने सोचा था कि अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म के लिए देखो! एक अन्य यूजर ने तो यहां तक ​​कह दिया, “क्या यह अमिताभ बच्चन हैं?”

फिल्म का हिस्सा नहीं है

हालांकि, यह पता चला है कि तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति अमिताभ बच्चन नहीं है और वह तस्वीर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान या बिग बी की किसी अन्य आगामी फिल्म का हिस्सा नहीं है। वास्तव में, वह बिल्कुल भी अभिनेता नहीं है। कैप्शन में, श्री मैककरी ने बताया कि चित्र पाकिस्तान में रहने वाले 68 वर्षीय अफगान शरणार्थी का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button