“उनके माता-पिता से केवल रविवार को ही मिलने जाएं, कुछ समय अकेले लेने की आवश्यकता है” : सिद्धू मूसेवाला की टीम

दिवंगत संगीतकार सिद्धू मूस वाला के प्रशंसक लगातार सिद्धू की टीम से आग्रह कर रहे हैं कि उन्हें उनके माता-पिता से मिलने दिया जाए।

दिवंगत संगीतकार सिद्धू मूस वाला के प्रशंसक लगातार सिद्धू की टीम से आग्रह कर रहे हैं कि उन्हें उनके माता-पिता से मिलने दिया जाए। प्रशंसकों को जवाब देते हुए, सिद्धू की टीम ने अपने प्रशंसकों से कहा है कि वे उन्हें ‘इस नुकसान की प्रक्रिया’ करने दें।एक इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से एक सार्वजनिक बयान जारी करते हुए, उनकी टीम ने लिखा, “सिद्धू के माता-पिता से मिलने के इच्छुक सभी लोगों के लिए, कृपया केवल रविवार को ही उनसे मिलने जाएं। उन्हें इस नुकसान को दूर करने के लिए आराम करने और कुछ समय अकेले लेने की आवश्यकता है।”

29 मई 2022 को मानसा जिले में कांग्रेस के पूर्व नेता सिद्धू मूस वाला की हत्या कर दी गई थी। हत्यारे समूह ने लगभग 30 गोलियां चलाईं, और यह पता चला कि हत्या एक गिरोह प्रतिद्वंद्विता का परिणाम थी।

मेरा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है

सिद्धू के पिता ने भी गायक के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बयान से कुछ हफ्ते पहले 55 सेकंड लंबा वीडियो साझा किया था। वीडियो में, सिद्धू के पिता ने पंजाबी में बात की, अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें पेले में चुनाव लड़ना है। उन्होंने कहा, ‘मैं सिद्धू मूस वाला का पिता हूं। मैं आपको कुछ बातें बताना चाहता था। मैं सोशल मीडिया पर जो कुछ देख रहा हूं उससे बहुत दुखी हूं। तरह-तरह की अफवाहें चल रही हैं, इस पर विश्वास न करें। मैंने हाल ही में अपने बेटे को खो दिया। मेरा कोई चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है।”

मैं आपके सवालों का जवाब दूंगा

उन्होंने आगे कहा, “इस मुश्किल समय में मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। मेरा आप सभी से एक निवेदन है। 8 जून को प्रार्थना सभा है। तुम आओ। मैं तब मिलूंगा और आपके सवालों का जवाब दूंगा। फिलहाल मैं ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं हूं।”
8 जून को प्रार्थना सभा के लिए जिमी शेरगिल, सलीम मर्चेंट, अरविंदर, अनन्या चड्ढा, प्रीतम प्यारे, एकता आनंद जैसी कई हस्तियां मौजूद थीं। हस्तियाँ भी सिद्धू के लिए अपनी विशेष श्रद्धांजलि साझा करती रही हैं, चाहे वह कला के रूप में हो या गायन के रूप में। कनाडाई रैपर ड्रेक ने सिद्धू की एक तस्वीर साझा की, जिसका शीर्षक था, “आरआईपी मूस”, जबकि अफसाना खान ने एक शो पूरा किया जिसे सिद्धू ने अपने प्रशंसकों के लिए प्रतिबद्ध किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button