Vamika के साथ बीच पर Anushka-Virat, तस्वीर पोस्ट कर बोले- ‘रब्बा बख्शियां तू अन्य मेहरबानियां’

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली एक साथ पूरी दुनिया की सैर करते हैं। दोनों अपनी बेटी वामिका के साथ खूब ट्रैवल करते हैं।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली एक साथ पूरी दुनिया की सैर करते हैं। दोनों अपनी बेटी वामिका के साथ खूब ट्रैवल करते हैं। विराट और अनुष्का ने अब तक अपनी बेटी की एक भी तस्वीर साफ नहीं दिखाई है लेकिन अक्सर पीछे से तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। विराट कोहली ने बीच से अनुष्का और वामिका के साथ एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक खुशहाल परिवार की तरह नजर आ रहे हैं।

विराट-अनुष्का का खुशहाल परिवार

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका कोहली के साथ बीच पर मस्ती की। विराट कोहली ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर सूर्यास्त के समय समुद्र तट पर तीनों की एक तस्वीर साझा की। वे तीनों नंगे पैर थे और कैमरे की तरफ पीठ करके दौड़ रहे थे। फोटो में अनुष्का ने काले रंग का फुल-स्लीव स्वेटर और मैचिंग पैंट पहनी थी, जो उनके घुटनों तक लुढ़की हुई थी। विराट ने ब्लैक स्वेटर और डेनिम पैंट चुनी। उसने अपनी पैंट का किनारा भी मोड़ लिया। वामिका ने बैंगनी रंग की टी-शर्ट और बैंगनी और गुलाबी रंग का शॉर्ट्स पहना हुआ था।

अनुष्का विराट के बीच वामिका

अनुष्का और विराट वामिका के दोनों ओर दौड़ रहे थे और उन्होंने अपनी बेटी का हाथ पकड़ रखा था। इस अनदेखी तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘रब्बा बख्शियां तू अनियन मेहरबानियां, होर तेर्तो कुछ नी मांगदा, बस तेरा शुक्कर अदा कर्दन।’

हाल ही में अनुष्का-विराट गए आश्रम

पोस्ट पर उनके कई फैन्स ने खूब रिएक्शन दिए और दोनों की खूब तारीफ की। हाल ही में अनुष्का और विराट वृंदावन में बाबा नीम करोली आश्रम गए थे। दंपति वहां करीब एक घंटे तक रहे और झोपड़ी में ध्यान लगाने के अलावा बाबा की समाधि के दर्शन किए। उन्होंने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं और ऑटोग्राफ भी दिए। उन्होंने मां आनंदमयी आश्रम का भी दौरा किया। उनका वृंदावन का सफर दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद हुआ। विराट और अनुष्का 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। दंपति को जनवरी 2021 में एक बच्ची वामिका का आशीर्वाद मिला था।

इस फिल्म में होंगी अनुष्का

अनुष्का ने हाल ही में ‘काला’ में अपने कैमियो से सबको चौंका दिया था। अनुष्का के भाई करनेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, स्वस्तिका मुखर्जी और बाबिल खान हैं। आने वाले महीनों में अनुष्का ‘चकदा एक्सप्रेस’ में भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। प्रसित रॉय की चकदा एक्सप्रेस नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म की फाइनल रिलीज डेट का अभी इंतजार है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button