मोरबी में स्थिति की समीक्षा के लिए PM Modi की अध्यक्षता में उच्च स्तरीय बैठक…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजभवन, गांधीनगर में मोरबी में स्थिति की समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजभवन, गांधीनगर में मोरबी में स्थिति की समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की।

प्रधानमंत्री को मोरबी में हुई दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के बाद से जारी बचाव और राहत कार्यों के बारे में जानकारी दी गई। हादसे से जुड़े सभी पहलुओं पर चर्चा की गई।

प्रधान मंत्री ने एक बार फिर यह सुनिश्चित करने पर जोर दिया कि प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता मिले।

उच्च स्तरीय बैठक में सीएम भूपेंद्र भाई पटेल, गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी, गुजरात के मुख्य सचिव और डीजीपी सहित राज्य के गृह विभाग और गुजरात राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण सहित अन्य शीर्ष अधिकारियों ने भाग लिया।

गुजरात (Gujarat) के मोरबी हादसे से बड़ी खबर सामने आई है। इस दौरान मोरबी जिले में एक सस्पेंशन ब्रिज (Suspension Bridge) के गिरने से मरने वालों की संख्या सोमवार सुबह तक बढ़कर 141 हो गई है। सूत्रों के मुताबिक राजकोट रेंज के पुलिस महानिरीक्षक अशोक यादव (Inspector General Ashok Yadav) ने मीडिया से इस बात की पुष्टि की है।

बता दें कि मोरबी में रविवार शाम करीब 6.30 बजे मच्छू नदी पर बना पुल टूट बड़ा हादसा हो गया है। ऐसे में इस हादसे के समय पुल पर करीब 300 से अधिक संख्या में लोग मौजूद थे।

PM कल करेंगे मोरबी का दौरा

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मंगलवार को (1 नवंबर) को मोरबी गुजरात के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी ने मोरबी ब्रिज हादसे (Gujarat Morbi Bridge Collapse) पर अपना दुख व्यक्त किया है। ऐसे में पीएम ने भावुक होते हुए कहा कि मेरा मन करुणा से भरा हुआ है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button