लालू की हालत स्थिर, मंदिरों में पूजा अर्चना शुरू !

पत्नी व पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि 'जो लोग लालू प्रसाद को प्यार करते हैं, वे दुखी न हों, उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव को कंधे और पैर में चोट के कारण दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम पटना में अपने घर पर सीढ़ियां चढ़ते समय गिर गए थे। बाद में उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन सुधार नहीं होने के कारण उन्हें पटना से एयर एम्बुलेंस द्वारा दिल्ली लाया गया।

हालत बिगड़ने के पीछे ड्रग्स का ओवरडोज

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने उन्हें दिल्ली लाने की जानकारी दी। साथ ही बताया कि एम्स के डॉक्टर लालू प्रसाद की बीमारी का इतिहास पहले से ही जानते हैं। इसलिए उन्हें पटना से दिल्ली लाया गया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के शरीर में तीन जगह फ्रैक्चर है। लालू यादव की हालत बिगड़ने के पीछे ड्रग्स का ओवरडोज बताया जा रहा है।

ठीक होने के लिए पूजा-अर्चना

डॉक्टर का कहना है कि लालू यादव के शरीर में आज सुबह तक कोई हलचल नहीं हुई है। एक तरह से उनका शरीर बंद है। बढ़ती दिक्कतों को देखते हुए दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने लालू यादव की सारी जांच की है। वहीं दूसरी ओर लालू यादव के समर्थक उनके ठीक होने के लिए पूजा-अर्चना कर रहे हैं। ऐसे में पटना के कई मंदिर उनकी बेहतर सेहत के लिए हवन भी करा रहे हैं।

उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है

वहीं राबड़ी देवी ने दिल्ली में लालू के स्वास्थ्य के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि ‘जो लोग लालू प्रसाद को प्यार करते हैं, वे दुखी न हों, उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है, सभी प्रार्थना कर रहे हैं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button