#’नोएडा’: ‘लूटपाट के विरोध’ में नीलम की हुई हत्या, ‘अवैध हथियार’ किया बरामद !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) के 'गौतबुद्धनगर' (Gautam Buddha Nagar) में 'घटनायें कम' (Less Incidents) होने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) के ‘गौतबुद्धनगर’ (Gautam Buddha Nagar) में ‘घटनायें कम’ (Less Incidents) होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। दिनों दिन वारदात की समस्या (Crime Problem) बढ़ती ही जा रही है। इसी सिलसिले में यूपी पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 63 की ‘छीजारसी कॉलोनी’ (Chhejarsi Colony) में रहने वाली एक महिला की हत्या (Murder of a Woman) की खबर सामने आई है। पुलिस ने एक शख्स को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया है।

‘तमंचा के साथ कारतूस’ किया बरामद 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी ‘आनंद कुमार’ (Anand Kumar) के पास से महिला का लूटा गया (woman robbed)  मोबाइल फोन (Mobile Phone),  सोने के कानों के कुंडल (gold ear rings) और हत्या के आरोप में प्रयुक्त देसी तमंचा (Used Desi Gun) के साथ कई कारतूस भी बरामद (Cartridges also recovered) किये गये हैं।

सूत्रों के मुताबिक 36 वर्षीय नीलम शुक्ला (36 Year old Neelam Shukla) की हत्या का खुलासा (Murder Reveal) करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को लूट-पाट के विरोध में धर दबोचा है। इस मामले में पुलिस ने पकड़े गये आरोपी के पास से नीलम की हत्या कर दी है।

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल 

बता दें कि आरोपी के पास ‘अवैध हथियार बरामद’ (Illegal Arms Recovered) मिले हैं। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज (Arrest the accused and send him to jail) दिया है।

‘पुलिस उपायुक्त’ (Deputy Commissioner of Police) ‘राजेश एस’ (Rajesh S) का कहना है कि, पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है। आरोपी पीड़िता के घर पर किराये का मकान देखने के बहाने गया हुआ था। ऐसे में शख्स ने लूट के इरादे (Man With Intent To Rob) से महिला की हत्या कर दी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button