राघव परिणीति का आज से हुआ प्री वेडिंग शूट शुरू !

राघव चड्डा हमेशा परिणीति का ख्याल रखते हुए नजर आये है वैसे ही परिणीति भी राघव के साथ कुछ प्यारे मूमेंट्स के साथ स्पॉट की गई और साथ ही जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने भी वाले है।

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सदस्य राघव चड्डा की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई है। साथ ही इस जोड़ी को खूब पसंद भी किया जा रहा है। जिस तरह से राघव चड्डा हमेशा परिणीति का ख्याल रखते हुए नजर आये है वैसे ही परिणीति भी राघव के साथ कुछ प्यारे मूमेंट्स के साथ स्पॉट की गई और साथ ही जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने भी वाले है।

Parineeti Chopra, Raghav Chadha's Wedding Invite LEAKED; See Photos

प्यारे मूमेंट्स के साथ स्पॉट की गई परिणीति

वेडिंग कार्ड्स बट चले है और दोनों का प्री वेडिंग शूट भी शुरू हो गया है। जिसके चलते अब फैंस को इनकी शादी देखने का इंतज़ार रह गया है। कहा जा रहा है कि वो 24 सितंबर को सात फेरे लेंगे, और 23 सितंबर को उदयपुर पहुंचेंगे। इसी बीच परिणीति 17 सितंबर को दिल्ली पहुंचीं, जहां मंगेतर राघव चड्ढा उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे।

Parineeti-Raghav wedding: कब, कहां, कैसे? शादी की 10 बातें

24 सितंबर को सात फेरे लेंगे राघव परिणीति

बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में 17 सितंबर से शुरू हो चुकी हैं। शुरुआत अरदास से हुई, जिसके बाद शबद कीर्तन हुआ। इस रस्म के बाद 20 सितंबर को ग्रैंड सूफी नाइट रखी गई है, जिसमें बहन Priyanka Chopra Jonas पति निक जोनस और बेटी के साथ शामिल हो सकती हैं। परिणीति की चूड़ा सेरिमनी होगी, और उसके बाद बाकी रस्मों की शुरुआत होगी। 23 सितंबर को ही मेहमानों के लिए एक वेलकम लंच भी रखा गया है, जो दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक चलेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button