अतीक की हत्या का बदला लेने का हो गया ऐलान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट !

बीते दिनों प्रदेश के कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद प्रदेश में कई जिलों में इस बात का जश्न मनाया गया था।

बीते दिनों प्रदेश के कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद प्रदेश में कई जिलों में इस बात का जश्न मनाया गया था। जिसके बाद पुलिस अतीक के खानदान के बचे बाकी लोगों की खोजबीन में फिलहाल अभी तक लगी हुई है। वहीं इसी बीच अतीक की हत्या का बदला लेने की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति ने गैंगस्टर अतीक अहमद की हत्या का “बदला” लेने की कसम खाई है।

कौन लेगा बदला किसने किया सोशल मीडिया पर ऐलान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में लिखा है कि अभी नश्ल खत्म नहीं हुई अतीक का बीटा अली अभी ज़िंदा है, इंशा आल्हा हालत वक्त सत्ता बदलेगी फिर इलहाबाद भी बोला जाएगा, हिसाब भी पूरा लिया जाएगा। आपको बता दें यह धमकी भरा पोस्ट ‘द सज्जाद मुगल’ नाम के ट्विटर हैंडल से की गई है।

मोहम्मद आलमगीर की शिकायत पर दर्ज FIR

जिसके बाद इस पूरे मामले में संज्ञान में लेते हुए प्रयागराज पुलिस द्वारा मोहम्मद आलमगीर नाम के व्यक्ति की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 505 (2) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम 2008 की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया गया है।” गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को इस साल 15 अप्रैल की रात पत्रकारों के रूप में पेश करने वाले लोगों ने गोली मार दी थी, जब उन्हें मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज ले जाया जा रहा था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button