‘बॉयकॉट पठान’ के नारों के बीच पीएम मोदी ने किया समर्थन तो बॉलीवुड में दौड़ी ख़ुशी की लहर !

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर बहिष्कार की लहर दौड़ गई है। फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया था और तभी से लोग फिल्म के विरोध में सड़कों पर उतर आए थे।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर बहिष्कार की लहर दौड़ गई है। फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया था और तभी से लोग फिल्म के विरोध में सड़कों पर उतर आए थे। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को फिल्मों के खिलाफ किसी भी तरह की अनावश्यक टिप्पणियों से बचने की सलाह दी है और अब फिल्म उद्योग में पीएम के इस कदम की तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री के इस बयान से फिल्म जगत में खुशी की लहर दौड़ गई है।

‘पठान’ को लेकर पीएम मोदी का बयान

काफी समय से लोग बॉलीवुड फिल्मों के खिलाफ सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर उतरे नजर आ रहे हैं बॉयकॉट से कई बड़ी फिल्में बुरी तरह पिट गईं और अब कुछ ऐसा ही हाल शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का भी होता दिख रहा है। फिल्म पठान का देशभर में जमकर विरोध हो रहा है। इस फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया, जिसे भगवा बिकनी बताकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात कही गई थी। इसकी शुरुआत बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा से हुई। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि अगर फिल्म से आपत्तिजनक सीन नहीं हटाया गया तो उनके राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। अब ‘पठान’ को लेकर तमाम नफरत और नाराजगी के बीच पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दो फिल्मों को लेकर नसीहत दी है, इंडस्ट्री से उनकी तारीफ हो रही है।

https://fb.watch/i8VOqBQ4Tt/

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने कहा…..

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष और फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने पीएम मोदी द्वारा सभी राजनीतिक दलों को दी गई इस चेतावनी का स्वागत किया है। उनका कहना है कि पीएम मोदी के इन शब्दों से इंडस्ट्री का भरोसा बढ़ेगा। उन्होंने आगे कहा है कि पीएम ने अपनी पार्टी के सदस्यों को प्रचार के लिए विवादों में नहीं पड़ने को कहा है और यह उद्योग के अन्य सदस्यों के लिए एक संकेत है।

पीएम के ये शब्द उद्योग के लिए बड़ा बढ़ावा

द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में पंडित ने कहा कि अगर पीएम मोदी अपने ही लोगों को चुप कराते हैं और फिल्म उद्योग के खिलाफ बकवास करने के लिए उन्हें चुप कराते हैं, तो यह उद्योग के लिए बहुत बड़ा बढ़ावा है। पंडित ने फिल्म के खिलाफ आवाज उठाने वाले राजनेताओं के बारे में भी कहा कि यह उनका क्षेत्र भी नहीं है और वे केवल प्रचार के लिए ऐसा करते हैं। उन्होंने कहा, ‘इससे ​​साफ है कि देश के पीएम आपके साथ हैं, ये संकेत सिर्फ राजनेताओं के लिए नहीं बल्कि मीडिया के लोगों और हमारे अपने उद्योग जगत के लोगों के लिए भी है।’

राम कदम और नरोत्तम मिश्रा कर रहे थे बहिष्कार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह बयान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चल रहे बहिष्कार के बीच आया है। इस बहिष्कार में बीजेपी नेता राम कदम और नरोत्तम मिश्रा जैसे कई लोगों ने दीपिका पादुकोण की ऑरेंज बिकिनी पर आपत्ति जताई थी। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर अभी भी विरोध जारी है।

मोदी ने कहा- बेवजह की टिप्पणियों से बचना बेहतर

कहा जा रहा है कि बीजेपी कैडर को संदेश देते हुए पीएम मोदी ने फिल्मों को लेकर बेवजह के कमेंट ना करने को कहा है। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन पर पीएम मोदी ने अपने संदेश में कहा कि फिल्मों जैसे बेमतलब के मुद्दों पर किसी को अनावश्यक टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है और इससे जितना हो सके बचना ही बेहतर है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button