दिशा पटानी ने स्पोर्ट्स ब्रा व ग्रे शॉर्ट्स के साथ बढ़ाया इंटरनेट का पारा !

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह अपनी आस्तीन पर उस आत्मविश्वास को पहनना सुनिश्चित...

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह अपनी आस्तीन पर उस आत्मविश्वास को पहनना सुनिश्चित करती हैं। अभिनेत्री एक के बाद एक अपनी फिल्मों में शानदार घंटे का चश्मा उतार रहा है। लेकिन, सोशल मीडिया पर उनकी सेल्फी और फोटोशूट इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर मिरर सेल्फी पोस्ट

दिशा ने मंगलवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और हॉट सेल्फी शेयर की। इस बार उन्होंने शीशे के सामने पोज दिया और सोशल मीडिया पर मिरर सेल्फी पोस्ट की। तस्वीर में वह ग्रे जिम शॉर्ट्स के साथ बेज स्पोर्ट्स ब्रा पहने नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही तस्वीर में अभिनेत्री ने अपने वॉशबोर्ड एब्स और टोंड फिगर को फ्लॉन्ट किया।

अपने कुत्ते के साथ खेलती नजर आई..

दिशा अपने बालों को एक बन में बांधती हैं और वर्कआउट के बाद की चमक को रॉक करने के लिए अपने स्किन मेकअप को फ्री रखती हैं। इसी लुक में वह अपने कुत्ते के साथ खेलती भी नजर आ रही हैं. अभिनेत्री हमेशा ऊर्जावान और तनावमुक्त दिखती है।

दिशा की इंस्टाग्राम टाइमलाइन उनके हॉट लुक वाली तस्वीरों से भरी पड़ी है. एनिमल-प्रिंट वाली बिकनी में उनके कामुक पोज़ से लेकर उनके अधोवस्त्र फोटोशूट तक, सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड लुक्स को प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। हालांकि इनमें से आपका पसंदीदा कौन सा है?

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button