VIRAL: गणेश विसर्जन के पहले वायरल हुआ भगवान के पुष्पा प्रेरित पंडाल का वीडियो !

यूं तो गणेश चतुर्थी और उसके बाद विसर्जन का आज आखिरी दिन हैं। वहीं लोगों के सिर पर उनकी भक्ति का खुमार का जीता-जागता उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

यूं तो गणेश चतुर्थी और उसके बाद विसर्जन का आज आखिरी दिन हैं। वहीं लोगों के सिर पर उनकी भक्ति का खुमार का जीता-जागता उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उसी के साथ ही साथ साउथ के अभिनेता अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का जहां दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, वहीं इसके पुष्पराज का बुखार अभी थमता नजर नहीं आ रहा है  इस गणेश उत्सव में गणेश भक्तो को अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने मुंबई में गणपति पंडाल को प्रेरित किया।

 

पुष्पा स्टाइल में दिखी भगवान की मूर्तियां

हाल ही में, ‘Pushpa: The Rise’ से प्रेरित भगवान गणेश की मूर्तियों से अल्लू अर्जुन का लुक वायरल (look viral) हुआ, जहां भगवान गणेश को सफेद कुर्ता-पायजामा में बैठे देखा जा सकता है, जैसा कि अर्जुन ने फिल्म में पहना था।

गणेश पंडालों की रखी थी पुष्पा थीम

महाराष्ट्र के लोग गणेश चतुर्थी को बिल्कुल नए  तरीके से मना रहे हैं। मुंबई के खेतवाड़ी में गणेश पंडालों में से एक का वीडियो पुष्पा थीम का बहुत ही रचनात्मक तरीके से उपयोग करते हुए देखा गया और वायरल हो गया। वीडियो को अल्लू अर्जुन के फैन पेज ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। आयोजक ने 12 पंडालों में से एक पंडाल को पुष्पा थीम के साथ सजाने के लिए समर्पित किया है। 12 पंडालों में से एक को पुष्पा थीम से सजाया गया था। और एक वीडियो में भगवान गणेश की एंट्री सभी दर्शको का दिल जीत रही हैं ।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button