ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से कभी नहीं किया प्यार, फिर क्यों की शादी !

तलाक की खबरों पर अभी तक भले ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन रिश्ते में खटास की खबरें आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय के रिश्ते में खटास की खबरें लगातार आ रही हैं। तलाक की खबरों पर अभी तक भले ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन ये कपल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाया हुआ है।

ऐश्वर्या राय ने किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन से कभी नहीं किया  प्यार! क्या ये मजबूरी बनी थी शादी | aishwarya rai never loved abhishek  bachchan then why ...

नहीं हुआ कभी अभिषेक बच्चन से प्यार

बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद से ऐश्वर्या राय का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा था। सबसे पहले वह सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। इस लव स्टोरी का अंत बहुत ही दर्दनक हुआ था। इसके बाद ऐश्वर्या राय का एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ अफेयर चला था लेकिन वो रिश्ता भी जल्दी टूट गया था। आखिरकार ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। साल 2016 में करण सिंह छाबड़ा के शो में ऐश्वर्या राय ने खुलासा किया था कि उन्होंने भले ही अभिषेक बच्चन के साथ शादी की हो लेकिन वो उनका क्रश कभी नहीं थे। आपको बता दें कि शादी से पहले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया था लेकिन उन्हें अभिषेक बच्चन से प्यार नहीं हुआ था।

Dhoom 2 Download & Watch Full Hindi Movie 1080p 720p 480p

‘धूम 2’ की शूटिंग के समय बढ़ी नजदीकियां

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में पहली बार एकसाथ काम किया था। इस फिल्म के फोटोशूट के दौरान ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। हालांकि फिल्म ‘धूम 2’ की शूटिंग के समय दोनों के बीच की नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई थीं।
सलमान खान से अपने रिश्ता खत्म करने के बाद कुछ समय तक ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को डेट किया था। हालांकि बाद में इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया था।

कैमरे के सामने किस क्यों नहीं करतीं ऐश्वर्या राय बच्चन? जब पति अभिषेक ने  दिया था मजेदार जवाब Why doesn't Aishwarya Rai Bachchan kiss in front of the  camera? husband Abhishek reply |

मॉडलिंग के दिनों से ऐश्वर्या राय की डिमांड

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड में करियर बनाने से पहले ऐश्वर्या राय ने मॉडलिंग की थी और उन्हीं दिनों में वह राजीव मूलचंदानी के प्यार में दीवानी हो गई थीं। मॉडलिंग के दौरान ही दोनों में दोस्ती हुई और प्यार परवान चढ़ गया। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की डिमांड बॉलीवुड में मॉडलिंग के ही दिनों से थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button