मणिपुर की तरह पश्चिम बंगाल में भी निर्वस्त्र हुई महिला !

दिया आपको बता दे की महिला प्रत्याशी का आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। आपको बता दे की पांचला थाने में इस मामला को दर्ज करवाया गया।

8 जुलाई की है पश्चिम बंगाल के हावड़ा में महिला के साथ हिंसा और निर्वस्त्र घुमाने का मामला एक बार फिर से सामने आया है। जिस दिन राज्य में पंचायत चुनाव का मतदान हुआ था उसी दिन इस घिनौने घटना को अंजाम दिया आपको बता दे की महिला प्रत्याशी का आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। आपको बता दे की पांचला थाने में इस मामला को दर्ज करवाया गया।

बंगाल में भी हुई मणिपुर जैसी बर्बरता, बीजेपी का आरोप, प्रेस कॉन्फ्रेंस में  रो पड़ीं सांसद लॉकेट चटर्जी - BJP MP Locket Chatterjee tears over sexual  assault of party ...

घिनौनी घटना को दिया अंजाम

भारत का नाम दिया, INDIA दिया। सोनिया गांधी क्यों चुप हैं? प्रियंका गांधी क्यों चुप हैं? क्योंकि ममता बनर्जी को उन्होंने साथ दिया है। बाकी प्रदेश में जाकर ये लोग रोते हैं लेकिन बंगाल में जाकर ये लोग कुछ नहीं बोलेंगे लॉकेट चटर्जी ने कहा, अभी (अधीर रंजन) चौधरी जी हैं, उनको जाकर पूछिए कि बंगाल में उनके क्षेत्र मुर्शिदाबाद में क्या-क्या हुआ है। एक के बाद एक घटना घट रही है लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री महिला होकर भी चुप हैं।

बंगालः 'TMC कार्यकर्ता हमला करें तो पेड़ से बांध दें और 4-5 थप्पड़ मारें',  बोलीं बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी - BJP MP Locket Chatterjee TMC workers not  listen problem tie them ...

महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया

आप लोग भी चाहते हैं कि हमारी बेटी है वो, उनको बचा लो, हम लोग भी देश की बेटी हैं, मणिपुर की भी देश की बेटी है, पश्चिम बंगाल बाहर नहीं है, पश्चिम बंगाल देश में ही है। बीजेपी सांसद ने कहा प्रधानमंत्री जी कल मणिपुर की घटना के लिए बोले लेकिन सब राज्यों के लिए बोले। हमारी सब बेटियों के लिए बोले कि सब राज्यों में कानून व्यवस्था स्ट्रांग होना चाहिए। सिर्फ मणिपुर की बेटी नहीं, देश की बेटी है वो और हम भी चाहते हैं कि हमारे लिए भी कुछ बात आप लोग करें। उन्होंने कहा, ”ये पंचायत चुनाव के नाम से ये खून का चुनाव हुआ… ये महिला के अत्याचार के ऊपर चुनाव हुआ, ये चुनाव नहीं है, ये भी महिला लोगों पर अत्याचार की एक पिक्चर सामने आई है. बहुत सारी घटनाएं महिलाओं के ऊपर घटती हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button