#’स्वर्ण मंदिर’: तंबाकू खाने की इतनी बड़ी सजा, दो शख्स को उतारा मौत के घाट !

'पंजाब' (Punjab) से 'बड़ी खबर' (Big News) सामने आ रही है। इस दौरान 'पंजाब' की 'राजधानी अमृतसर' (Capital Amritsar) में स्थित 'स्वर्ण मंदिर' (Golden Temple) के पास 'तंबाकू खा रहे एक शख्स' ने दो लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी है।

‘पंजाब’ (Punjab) से ‘बड़ी खबर’ (Big News) सामने आ रही है। इस दौरान ‘पंजाब’ की ‘राजधानी अमृतसर’ (Capital Amritsar) में स्थित ‘स्वर्ण मंदिर’ (Golden Temple) के पास ‘तंबाकू खा रहे एक शख्स’ (A man eating tobacco) ने दो लोगों की बेरहमी से हत्या (Brutal Murder of Two People) कर दी है। ऐसे में इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार (Police arrested one accused) कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक अन्य आरोपियों की पुलिस ने जांच शुरू (Start Investigation) कर दी है।

‘बेरहमी’ से की हत्या

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृतसर में स्थित सिखों के पवित्र तीर्थ स्थल स्वर्ण मंदिर के पास से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि यहां गोल्डेन टेंपल के पास तंबाकू खा रहे एक शख्स की निहंगों ने बेरहमी से हत्या कर दी का मामला सामने आया है।

‘आरोपी’ ने किया खुलासा

आपको बता दें कि यह घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। इस सिलसिले में गुरुवार देर शाम इस मामले में एक आरोपी ने पुलिस द्वारा गिरफ्तार होने के बाद मामले का खुलासा किया है।

एक वेटर भी था शामिल 

अमृतसर में तड़के मंदिर के पास में ही तंबाकू का सेवन (Tobacco Use) कर रहे एक शख्स को निहंगों ने मौत के घाट उतार दिया है। ऐसे में घटना में दो निहंगों के साथ एक वेटर (A waiter with two nihangs) भी शामिल है। इस दौरान तीनों ने महाना सिंह रोड पर एक होटल के बाहर शख्स की चाकू मारकर हत्या (Man Stabbed To Death) कर दी है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button