एक बार फिर दोहराएंगी भूमिका श्रद्धा कपूर !

श्रद्धा कपूर की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक स्त्री रही है। राजकुमार राव अभिनीत फिल्म में अभिनेत्री ने खूबसूरत भूतनी के रूप में अभिनय किया।

श्रद्धा कपूर की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक स्त्री रही है। राजकुमार राव अभिनीत फिल्म में अभिनेत्री ने खूबसूरत भूतनी के रूप में अभिनय किया। स्त्री ने दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी के लिए भी द्वार खोले, रूही और भेड़िया पहले से ही ब्रह्मांड का एक हिस्सा हैं। जहां प्रशंसक भेड़िया के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं अफवाह यह है कि श्रद्धा हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी में स्त्री के प्रीक्वल के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं।

पीपिंगमून की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि श्रद्धा ने फिल्म के सीक्वल के लिए स्त्री से अपनी डरावनी भूमिका को दोबारा करने के लिए हां कहा है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी।

‘स्त्री’ का प्रीक्वल

एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, “ब्रह्मांड का और विस्तार करते हुए, टीम अब इन फिल्मों के दूसरे भाग पर काम कर रही है ताकि एक-दूसरे की कहानियों में पथ पार करने से पहले मुख्य पात्रों को स्थापित किया जा सके। एमएचसीयू में विजान की अगली फिल्म स्त्री में आई लड़की और उसके साथ आने वाली जटिलताओं की कहानी बताती है। यह ‘स्त्री’ का प्रीक्वल है और श्रद्धा 2018 की स्लीपर हिट से अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी।”

फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्म निर्माता आदित्य सरपोतदार करेंगे। फिल्म निर्माता ने पहले मौली, द शोले गर्ल, ज़ोम्बिवली, और वूट सेलेक्ट सीरीज़, द रायकर केस जैसी फ़िल्मों का निर्देशन किया है।

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त कलाकार

जहां हम निर्माताओं द्वारा इस खबर की पुष्टि करने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं श्रद्धा रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अनटाइटल्ड फिल्म लव रंजन द्वारा समर्थित है। यह फिल्म निर्देशक लव रंजन के साथ रणबीर और श्रद्धा के पहले सहयोग को चिह्नित करती है। यह फिल्म अगले साल यानी 8 मार्च 2023 को होली के दिन रिलीज होगी।

श्रद्धा और रणबीर इस समय स्पेन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, उनकी शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो कई बार ऑनलाइन लीक हुए हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री की लंदन में नागिन और चालबाज भी पाइपलाइन में हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button