Bihar: जीतन राम मांझी ने कहा नीतीश बनेंगे अगले पीएम, सीएम बोले- वह प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहते !

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी से ही इस मिशन को पूरा करने की तैयारी में लग गए हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली का दौरा भी किया था।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी से ही इस मिशन को पूरा करने की तैयारी में लग गए हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली का दौरा भी किया था। जहाँ उन्होंने विपक्षी नेताओं के साथ मुलाकात की थी। इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का देश के अगले पीएम पद और बिहार के सीएम पद को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। जीतन राम मांझी ने कहा कि 2024 में नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, जबकि बिहार के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव होंगे।

नीतीश कुमार को बताया पीएम !

बता दें कि बीते गुरुवार को बिहार के गया में रबर डैम का उद्घाटन करने के लिए सीएम नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मंत्री संजय झा, और मंत्री अशोक चौधरी समेत कई अन्य नेता मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान जीतन राम मांझी ने मंच से कहा कि सीएम नीतीश कुमार तो अब प्रधानमंत्री बनने वाले हैं, और बिहार तेजस्वी यादव संभालेंगे। उन्होंने तेजस्वी को बिहार का भावी सीएम बोलकर संबोधित किया। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री मत कहिए, अब प्रधानमंत्री ही कहिए तो ज्यादा अच्छा लगेगा।

Related Articles

Bihar Political Crisis Jitan Ram Manjhi with Nitish Kumar Hindustani Awam  Morcha announced unconditional support VS नीतीश कुमार के साथ आए जीतन राम  मांझी, बिना शर्त समर्थन का किया ऐलान - India

नीतीश बोले- वह पीएम नहीं बनना चाहते !

सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए दोहराया कि वो पीएम नहीं बनना चाहते हैं, बस विपक्षी दलों को एक साथ लाना चाहते हैं। जब तेजस्वी यादव से मीडिया ने जीतन राम मांझी के भाषण पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उनके पास काफी जिम्मेदारियां हैं और इसके आगे उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। तेजस्वी यादव को लेकर बिहार में यह चर्चा आम हो गई है कि अगर नीतीश कुमार 2024 में केंद्रीय राजनीति में जाते हैं तो वह बिहार के सीएम बन सकते हैं।

Bihar CM Nitish Kumar Attacks On Bjp After Win Floor Test Said I Do Not  Want To Became PM | Bihar Politics:बिहार में सीएम नीतीश ने जीता विश्वास मत,  बोले 'मुझे पीएम बनने की लालसा नहीं, कुछ नहीं बनना चाहता'

नीतीश का करेंगे सहयोग !

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार वर्षों से बिहार की सेवा कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम उनका सहयोग करते रहेंगे। इसमें कोई भ्रम नहीं है। उन्होंने कहा, हम बयानबाजी करने वालों में नहीं हैं। जो 2014 में नदियों को जोड़ने, बनारस को क्योटो (Kyoto) बनाने और नौकरी देने का वादा करके आए थे, उनके पास दिखाने को कुछ नहीं है। हम काम करने में यकीन रखते हैं।

Tejashwi Yadav Kept On Saying That We Are Sons Of Lalu Yadav And Istributed  Notes Among Women - बिहार: तेजस्वी यादव का नोट बांटने वाला वीडियो वायरल,  आरजेडी बोली- गरीबों की मदद

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button