#बिहार : लालू से मिलने पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री नितीश कुमार, जाना हाल-चाल !

नीतीश दोपहर करीब 1 बजे पारस अस्पताल पहुंचे और आईसीयू के अंदर लालू यादव से मुलाकात किया। पीएम ने भी फोन पर लालू का हाल चाल जाना है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के  प्रमुख व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से पटना के एक निजी अस्पताल पहुंचेजहां उनके कंधे में फ्रैक्चर का इलाज चल रहा है।  नीतीश दोपहर करीब 1 बजे पारस अस्पताल पहुंचे और आईसीयू के अंदर लालू यादव से मुलाकात किया।

दाहिने कंधे में है फ्रैक्चर 

लालू के रविवार को घर पर गिरने के बाद उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर के बाद सोमवार को पटना के एक अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था। और उसी दिन उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।  लेकिन सोमवार को उनकी हालत गंभीर हो गई जिसके बाद उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Related Articles

पीएम ने हाल चाल जाना

बिहार राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन की ओर से मंगलवार को जारी बयान के मुताबिक, ‘पीएम ने मंगलवार को तेजस्वी यादव से बात की और राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।पीएम ने राजद प्रमुख के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

बेटी ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर 

इससे पहले मंगलवार को लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर अपने बीमार पिता यानी की लालू यादव की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में लालू बेहद कमजोर दिखाई दे रहे थे। क्योंकि उन्हें कंधे में चोट की वजह से अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता था।

बिहार के मंत्रियों ने भी हाल चाल जाना

नीतीश के अलावा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भी लालू से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button