Shivsena के नेता की मंदिर के बाहर गोलीमार कर हत्या, संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार !

पंजाब के अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना शहर के एक मंदिर के बाहर हुई। शिवसेना नेता मंदिर के बाहर...

पंजाब के अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना शहर के एक मंदिर के बाहर हुई। शिवसेना नेता मंदिर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे और तभी भीड़ में से किसी ने आकर सूरी को गोली मार दी.

अमृतसर के पुलिस आयुक्त अरुण पाल सिंह ने उनके निधन की पुष्टि की। मंदिर परिसर के बाहर कूड़ेदान में कुछ टूटी हुई मूर्तियां मिलने के बाद शिवसेना नेता मंदिर अधिकारियों के खिलाफ धरना दे रहे थे। विरोध के दौरान कुछ लोगों ने सूरी को गोली मार दी। जहां उनके कुछ समर्थक उनके पास गए, वहीं कुछ को हवा में गोलियां चलाते हुए देखा गया।

रिहायशी इलाके में मारी गई गोली

जिस जगह पर गोली मारी गई वह रिहायशी इलाका है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। शिवसेना नेता पर उस समय हमला किया गया जब वह एक पुलिस अधिकारी से बात कर रहे थे।

सूरी कथित तौर पर एक हिटलिस्ट पर था और उसे पहले से ही सुरक्षा का एक बड़ा पोज दिया गया था। भीड़ ने संदिग्ध हमलावर को पकड़ लिया और बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। संदिग्ध हमलावर की पहचान संदीप सिंह के रूप में हुई है।

बीजेपी ने आप सरकार को लगाई फटकार

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को फटकार लगाई और कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है। उन्होंने ट्वीट किया, ”पंजाब में कानून-व्यवस्था चरमरा गई, अमृतसर में गोलीबारी में शिवसेना नेता सुधीर सूरी घायल हो गए.”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button