ठगी का खेल करने वाला गिरफ्तार, सचिवालय का कर्मचारी बन 50 लोगों से 4 करोड़ वसूले !

इटावा उत्तर प्रदेश में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.यहां इटावा पुलिस ने सचिवालय का कर्मचारी बताकर लोगों से ठगी की वारदात

इटावा उत्तर प्रदेश में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.यहां इटावा पुलिस ने सचिवालय का कर्मचारी बताकर लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के एक और शातिर बदमाश केपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपी को पास से 2 मोबाइल फोन, 3 सिम कार्ड, 1 पासपोर्ट, फर्जी प्रेस का कार्ड, 1 आधार कार्ड, और एक वोटर आईडी बरामद की गई है ।

अधिकारियों से काम करवाने के नाम पर ठगी

पुलिस के अनुसार, बीते महीने 29 मार्च को इसी गिरोह के एक शातिर आरोपी को पहले ही जेल भेज चुकी है। दरअसल, ये मामला इटावा जिले में बसरेहर थाना क्षेत्र का है। इस मामले पर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि खुद को सचिवालय कर्मी बताकर लोगों से नौकरी लगवाने और अन्य अधिकारियों से काम करवाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया था ।

निशानदेही पर पूरे गैंग का खुलासा

जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने 29 मार्च एक शातिर बदमाश मनोज पाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था । क्या है मामला वहीं, पुलिस की गिरफ्त में आए मनोज पाल की निशानदेही पर पूरे गैंग का खुलासा किया था. पुलिस को पता चला है कि ये पूरा गैंग राजधानी लखनऊ का है। एसएसपी ने कहा कि इस गैंग का शातिर सदस्य अजय मिश्रा जोकि गोंडा जिले का रहने वाला है । इन लोगों के साथ मिलकर ठगी की वारदात को अंजाम देता था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button