इटावा सैफई करहल पहुंचे अखिलेश यादव, भाजपा सरकार पर जमकर बरसे !

इटावा सैंफई करहल के सेंट जोशेफ वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में पांचवा वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन किया गया इस दौरान समारोह में मुख्यथित के रूप में

इटावा सैफई करहल के सेंट जोशेफ वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में पांचवा वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन किया गया इस दौरान समारोह में मुख्यथित के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री व सपा राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शिरकत की अखिलेश यादव के आगमन को लेकर कार्यक्रम के आयोजकों ने बुका, अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह देकर जोरदाए तरीके से भब्य स्वागत सत्कार किया है।

अखिलेश यादव ने सभी को हाथ जोड़कर किया अभिवादन

इस अवसर पर अखिलेश यादव ने सभी को हाथ जोड़कर व हाथ हिलाकर अभिवादन किया है इस दौरान अखिलेश यादव ने कार्यक्रम का विधिबत रूप से शुभारम्भ करते हुए माँ शारदे के चित्र के समक्ष द्वीप प्रज्ज्वलित करके व माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

इस अवसर पर विद्यालय के बच्चो ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तुतियां देकर लोगो का मन अपनी ओर आकर्षित कर लिया वही अखिलेश यादव ने बच्चो के कार्यक्रम को देखकर काफी गदगद दिखाई दिए इस अवसर पर अखिलेश यादव ने विद्यालय के मेघावी बच्चो को सम्मानित करने का काम किया है।

इस अवसर पर तमाम लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव, सुदति ग्लोबल एकेडमी के डायरेक्टर राम मोहन, पूर्व एमएलसी अरविंद प्रताप यादव, एमएलसी मुकुल यादव, पूर्व विधायल अनिल यादव, किशनी विधायक ब्रजेश कठेरिया, पूर्व मंत्री सपा जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य, सदर विधायक राजू यादव, पूर्व चैयरमैन अब्दुल नईम समेत आदि तमामं लोग मौजूद रहे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button