झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने गिरफ्तारी से पहले दिया जनता को संदेश !

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि संभवतः ईडी मुझे आज गिरफ्तार करेगी। लेकिन मुझे चिंता नहीं है क्योंकि मैं शिबू सोरेन का बेटा हूं।

झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि कथित भूमि घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के तहत ED ने रांची में मुख्यमंत्री हेमंत से बुधवार को घंटों तक पूछताछ की थी। झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कल ईडी द्वारा अपनी गिरफ्तारी से पहले प्रदेश की जनता को संदेश दिया।

Hemant Soren Live News: हेमंत सोरेन थोड़ी देर में कोर्ट में होंगे पेश, जमीन घोटाला  मामले में गिरफ्तार - hemant soren live updates former jharkhand cm court ed  money laundering land scam

छापेमारी कर छवि खराब करने की भी कोशिश

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि संभवतः ईडी मुझे आज गिरफ्तार करेगी। लेकिन मुझे चिंता नहीं है क्योंकि मैं शिबू सोरेन का बेटा हूं। संघर्ष हमारे खून में है। हम संघर्ष करेंगे और जीतेंगे।उन्होंने मुझे उन मामलों में गिरफ्तार करने का फैसला किया,जिनका मुझसे कोई संबंध नहीं है।हेमंत सोरेन ने कहा कि अभी तक उनके पास कोई सबूत नहीं मिला है। उन्होंने मेरे दिल्ली आवास पर छापेमारी कर मेरी छवि खराब करने की भी कोशिश की। गरीबों,आदिवासियों पर अत्याचार करने वालों के खिलाफ अब हमें नई लड़ाई लड़नी होगी। दलित और निर्दोष की आवाज बुलंद करनी होगी।

झारखंड के असहायों की 'उम्मीद' हैं चंपई सोरेन - Adiwasi.com

हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद ही चुन लिया नया नेता

सूत्रों के मुताबिक, हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद उन्हीं के कैबिनेट में मंत्री चंपई सोरेन को प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री चुना गया है, हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के तुरंत बाद ही चंपई को विधायक दल का नेता चुन लिया गया। पहले हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के सीएम बनाए जाने की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन परिवार के आंतरिक कलह को देखते हुए चंपई सोरेन के नाम पर पार्टी में सहमति बनाई गई |

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button