यूपी चुनाव में शिवसेना का एजेंडा रहेगा ” हिंदुत्ववादी ” : संजय रावत

लखनऊ : शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ( sanjay rawat ) ने आज अपनी प्रेस कांफ्रेंस में 5 राज्यों के चुनाव में उत्तर प्रदेश को बहुत महत्वपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में उत्तर प्रदेश बहुत महत्वपूर्ण है। यह कि राजनीति नई दिशा और दशा तय करती है। शिवसेना लखनऊ से गौरव वर्मा को टिकट देकर अपना प्रत्याशी घोषित किया है। शिवसेना से 60 प्रत्याशी उतरे है।

बड़ी पार्टी से एलायंस नही

संजय राउत ने कहा कि किसी बड़ी पार्टी से हमारा एलायंस नही है। हम कुछ छोटे दलों को साथ लेकर चुनाव लड़ रहे है। बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ओवैसी पर हमला हुआ। इसका मतलब है कि कानून व्यवस्था खराब है यूपी की यह कई मुद्दे है किसानों का भी मुद्दा है । ये चुनाव प्रभावित करेंगे।

शिवसेना के डर से सब हो रहा

हमारे 15 प्रत्याशियों के पर्चे रद्द किए गए। हमे समय नही दिया जा रहा है डीएम आवास से हमारी बात नही सुनी जा रही हमारे पर्चे कैंसिल किये जा रहे। उन्होने कहा कि शिवसेना के डर से यह सब हो रहा है। क्योंकि लोग शिवसेना प्रत्याशी को सपोर्ट कर रहे थे बीजेपी हार के डर से ये सब करा रही है।

पहले अधिकारियो का इस्तेमाल करती है फिर चुनाव में खड़ा करती 

सीबीआई और ईडी को हमारे पीछे लगा दिया जाता है। इसका मतलब है छोटा दल यानी बी टीम के तौर पर ईडी बीजेपी के लिए काम कर रही है। बीजेपी पहले सीबीआई और ईडी के अधिकारियो का इस्तेमाल कर छापे डालती है इस्तेमाल करती है | बाद में इनके अधिकारियों को टिकट देकर चुनाव में खड़ा करती है।

बीजेपी हार के डर से ये सब करा रही

सजय सिंह रावत ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे 15 प्रत्याशियों के पर्चे रद्द किए गए। डीएम से हमारी बात नह सुनी जा रही हमारे पर्चे कैंसिल किये जा रहे। यह सब बीजेपी हार के डर से ये सब करा रही है।क्योंकि लोग शिवसेना प्रत्याशी को सपोर्ट कर रहे थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button