Yo Yo Honey Singh का हुआ तलाक, पत्नी से पंगा लेना पड़ा भारी, सिंगर पर लगे गंभीर आरोप !

रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार शादी के 21 साल बाद आधिकारिक तौर पर अलग हो गए हैं।

रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार शादी के 21 साल बाद आधिकारिक तौर पर अलग हो गए हैं। शालिनी द्वारा गायक के खिलाफ अदालत में घरेलू हिंसा का मामला दायर करने के बाद वे कानूनी लड़ाई के बीच में थे। कथित तौर पर, दिल्ली में साकेत जिला न्यायालय ने अब उनकी तलाक की याचिका को अंतिम रूप दे दिया है

शालिनी तलवार ने लगाए हनी सिंह पर गंभीर आरोप

हनी सिंह और शालिनी तलवार ने 2011 में शादी की। पिछले साल, शालिनी ने दिल्ली में तीस हजारी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और सिंगर के खिलाफ 20 करोड़ रुपये के मुआवजे के साथ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया। शालिनी की शादी के दौरान उसके साथ मारपीट की गई, उसके साथ धोखाधड़ी की गई, उसने अपनी शिकायत में सब कुछ बताया उसने यह भी कहा कि हनी सिंह और उसके परिवार ने उसे मानसिक और भावनात्मक रूप से इस हद तक तोड़ दिया कि उसने खुद को “खेत के जानवर” के रूप में पहचानना शुरू कर दिया।

 

शालिनी तलवार ने माँगा गुजारा भत्ता

हनी सिंह ने शालिनी को गुजारा भत्ता के रूप में ₹1 करोड़ का भुगतान किया। उन्हें उनके तलाक को अंतिम रूप देने के लिए एक सीलबंद लिफाफा सौंपते हुए देखा गया, जिसमें सेटलमेंट राशि के रूप में एक चेक था। माना जा रहा है कि दोनों अपने फैसले से काफी संतुष्ट हैं।

रैपर-सिंगर ने दिया अपना बयान

सोशल मीडिया पर आरोपों का जवाब देते हुए, हनी ने एक बयान में कहा, “मैं अपने और मेरे परिवार के खिलाफ 20 साल की मेरी साथी / पत्नी श्रीमती शालिनी तलवार द्वारा लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से बहुत दुखी और व्यथित हूं। आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं। मैंने अपने गीतों, अपने स्वास्थ्य पर अटकलों और सामान्य रूप से नकारात्मक मीडिया कवरेज के लिए कठोर आलोचना के बावजूद अतीत में कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है।

सभी आरोपों का किया खंडन

हालाँकि, मुझे इस बार एक अध्ययन की गई चुप्पी बनाए रखने में कोई योग्यता नहीं दिखती क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार – मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर निर्देशित किए गए हैं – जो बहुत कठिन और कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी दुनिया को शामिल किया। आरोप निंदक और प्रकृति में बदनाम करने वाले हैं। मैं इस उद्योग से 15 वर्षों से अधिक समय से जुड़ा हूं और देश भर के कलाकारों और संगीतकारों के साथ काम किया है। मेरी पत्नी के साथ मेरे रिश्ते से हर कोई वाकिफ है, जो एक दशक से भी अधिक समय से मेरे क्रू का अभिन्न हिस्सा रही है और हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग्स में जाती रही है।

मैं सभी आरोपों का दृढ़ता से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है। मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button