हॉलीवुड में नहीं जाने पर शाहरुख खान की टिप्पणी पर प्रियंका ने दी प्रतिक्रिया?

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास, जो अपनी आगामी स्पाई-एक्शन थ्रिलर श्रृंखला गढ़ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, ने साझा किया है कि...

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास, जो अपनी आगामी स्पाई-एक्शन थ्रिलर श्रृंखला गढ़ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, ने साझा किया है कि पहली बार अपने 22 साल के करियर में, उन्हें गढ़ के साथ समान वेतन मिला।

अभिनेत्री अपने प्रीमियर से पहले श्रृंखला को बढ़ावा देने में व्यस्त हैं, और हाल ही में एक बातचीत में, प्रियंका ने पश्चिम में जाने के बारे में बात की, और हॉलीवुड में जाने के बाद, उन्होंने कैसे नेविगेट किया। प्रियंका चोपड़ा से शाहरुख खान की टिप्पणी के बारे में पूछा गया था कि वह हॉलीवुड फिल्में क्यों नहीं करना चाहते हैं।

साक्षात्कारकर्ता ने प्रियंका चोपड़ा से इस बारे में पूछा कि वह कैसे हॉलीवुड में इसे बनाने में सक्षम हैं, और ऐसा करते समय, शाहरुख खान की टिप्पणी के हवाले से भी इस बात पर उद्धृत किया कि वह हॉलीवुड में क्यों नहीं जाना चाहते हैं। “इतने सारे अभिनेता जो आए हैं, हॉलीवुड सिर्फ उन्हें बर्बाद कर देता है। इतने सारे देसी अभिनेता … जैसे शाहरुख खान कहते हैं, ‘मुझे वहां क्यों जाना चाहिए (हॉलीवुड), मैं यहां सहज हूं,” साक्षात्कारकर्ता ने कहा, प्रियंका से पूछा कि वह हॉलीवुड में इसे कैसे बनाने में सक्षम थी।

आरामदायक काम बोरिंग

प्रियंका ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि उसके लिए, ‘आरामदायक काम बोरिंग होता है’। उसने कहा कि वह ‘घमंडी या अभिमानी नहीं है,’ यह उसका ‘आत्म-आश्वासन है,’ यह कहते हुए कि वह जानती है कि जब वह एक सेट पर चलती है तो वह क्या कर रही है। “मुझे किसी के सत्यापन की आवश्यकता नहीं है। मैं ऑडिशन लेने के लिए तैयार हूं, मैं काम करने को तैयार हूं। मैं अपनी सफलता का सामान एक देश में नहीं ले जाता, जब मैं दूसरे देश में चलता हूं,।

उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने व्यावसायिकता के लिए जानी जाती हैं, और वह उस तथ्य पर गर्व करती है। उसके पिता सेना में थे, और प्रियंका ने कहा कि यह वह था जिसने उसे अनुशासन का मूल्य सिखाया था। प्रियंका ने कहा, “उन्होंने मुझे सिखाया कि आपको जो मूल्य दिया गया है, उसका मूल्य नहीं लेना है।”

डॉन 3

शाहरुख और प्रियंका दोनों एक मूवी डॉन 3 कर रहे हैं, जो 2023 में घोषित की जा रही है, डॉन 3 बहुत लोकप्रिय डॉन फ्रैंचाइज़ी के लिए एक आगामी सिक्वल है, जो 1978 द्वारा शुरू की गई थी, मूल फिल्म डॉन, जिसमें अमिताभ  बच्चन और ज़ीनत अमान ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया है। जबकि 2006 में  इसका एक रीबूट बनाया गया था।

प्रियंका ने 2002 में तमिल फिल्म ‘थमिज़ान’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और बाद में 2003 में ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित किया। अब, अभिनेत्री को रुसो ब्रदर द्वारा समर्थित श्रृंखला ‘गढ़’ में रिचर्ड के साथ देखा जाएगा। प्रियंका को सैम हेघन और सेलीन डायोन के साथ ‘लव अगेन’ भी है। जेम्स सी स्ट्राउज़ द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म 2016 की जर्मन फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ की एक अंग्रेजी भाषा का रीमेक है, जो सोफी क्रैमर के एक उपन्यास पर आधारित थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button