Trending

MLC यशवंत सिंह ने सठियांव ब्लॉक में 4 करोड़ की 64 योजनाओं का किया लोकार्पण शिलान्यास, कहा- BJP सरकार सबसे ज्यादा विकास !

आजमगढ़ के सठियांव ब्लॉक परिसर में आज कार्यक्रम का आयोजन कर 15वें वित्त आयोग व पंचम राज वित्त आयोग से तैयार 64 योजनाओं

आजमगढ़ के सठियांव ब्लॉक परिसर में आज कार्यक्रम का आयोजन कर 15वें वित्त आयोग व पंचम राज वित्त आयोग से तैयार 64 योजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व एमएलसी यशवंत सिंह ने एक साथ किया। सभी योजनाएं चार करोड़ के बजट में तैयार हुई हैं।

गांव की पगडंडियों को सड़कों में बदलेंगे

मंत्रोच्चारण के बीच विकास योजनाओं के लोकार्पण के एक साथ रखे गए पत्थरों पर से आवरण हटाया। इस दौरान एमएलसी विक्रांत सिंह रिशु, ब्लॉक प्रमुख पति अरविंद सिंह भी मौजूद रहे। एमएलसी यशवंत सिंह ने बताया कि सभी योजनाएं पूरी हो चुकी हैं और ज्यादातर योजनाएं पुल, गांव की सड़कें इंटरलॉकिंग आदि की हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आजादी की लड़ाई के समय स्वतंत्रता सेनानियों ने सपना देखा था कि गांव की पगडंडियों को सड़कों में बदलेंगे।

समाजवादी पार्टी बार बार यह कहना बंद कर दे कि बीजेपी…

बीजेपी की सरकार में यह कार्य बहुत तेजी से हो रहा है। आजादी के बाद से ही लगातार विकास की योजनाएं चलती रही हैं लेकिन सबसे ज्यादा विकास बीजेपी की सरकार में हो रहा है। जिसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बार बार यह कहना बंद कर दे कि बीजेपी की सरकार में विकास के कार्य नहीं हो रहे हैं। यहां सठियाव ब्लॉक में देखा जा सकता है कि कितना ज्यादा विकास हो रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button