यशोदा स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने मायोसिटिस से है पीड़ित, बोली- ‘मैं अभी भी संघर्ष कर रही हूं …’

यशोदा स्टार सामंथा रूथ प्रभु ने मायोसिटिस के निदान के बारे में साझा करने के बाद अपने प्रशंसकों को हैरान और चिंतित कर दिया।

यशोदा स्टार सामंथा रूथ प्रभु ने मायोसिटिस के निदान के बारे में साझा करने के बाद अपने प्रशंसकों को हैरान और चिंतित कर दिया। आमतौर पर लोग सोशल मीडिया पर उपलब्धियों और अच्छी-अच्छी तस्वीरों के बारे में शेखी बघारते हैं। लेकिन इसे सामंथा को दें, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस साहसी पोस्ट में अपना एक कमजोर पक्ष साझा किया है।

सामंथा ने अपने इलाज से एक तस्वीर साझा की, और कैप्शन में उन्होंने लिखा, “यशोधा ट्रेलर के लिए आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। यह प्यार और कनेक्शन है जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं, जो मुझे प्रतीत होता है उससे निपटने की ताकत देता है। अनंत चुनौतियां जो जीवन मुझ पर फेंकता है। कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटोम्यून्यून स्थिति का निदान किया गया था। मैं इसे छूट में जाने के बाद इसे शेयर करने की उम्मीद कर रही थी ।”

मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाउंगी

अभिनेत्री ने कहा, “लेकिन मुझे उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लग रहा है। मैं धीरे-धीरे महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा एक मजबूत मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं है। इस भेद्यता को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं। डॉक्टरों को भरोसा है। कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाउंगी । मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं…। शारीरिक और भावनात्मक रूप से…। और यहां तक ​​​​कि जब ऐसा लगता है कि मैं इसका एक और दिन नहीं संभाल सकती , तो किसी तरह वह पल बीत जाता है। मुझे लगता है इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं एक और दिन ठीक होने के करीब हूं। मैं तुमसे प्यार करती हूं..यह भी बीत जाएगा”

हवा की तरह, मैं उठूंगी…

जैसे ही अभिनेत्री ने अपना स्वास्थ्य अपडेट साझा किया, उनके पोस्ट को प्रशंसकों और यहां तक ​​कि सहकर्मियों से भी कई ‘जल्दी ठीक हो जाओ’ टिप्पणियां मिलीं। चिरंजीवी की बेटी सुष्मिता कोनिडेला ने लिखा, “आपको हमारी सारी बेहतरीन ऊर्जा, ढेर सारा प्यार… और आपने इसे यशोदा में मार दिया।” नंदिनी रेड्डी ने लिखा, “लेकिन फिर भी, हवा की तरह, मैं उठूंगी…” @samantharuthprabhuoffl।” एक फैन ने लिखा, ‘ये भी गुजर जाएगा एनी मेम अनाली। एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “कृपया अपना ख्याल रखें।”

काम के मोर्चे पर, सामंथा जल्द ही अपनी प्रमुख अखिल भारतीय रिलीज यशोदा के साथ सिनेमाघरों में पहुंचेगी। दो दिन पहले, दर्शकों के सामने फिल्म के नाटकीय ट्रेलर का अनावरण किया गया था, और इसे उनकी अनुकूल प्रतिक्रिया मिली। सामंथा के अलावा, अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जिसमें एक मजबूत तकनीकी दल जहाज पर है। संगीत के लिए मणि शर्मा, छायांकन के लिए एम सुकुमार और संपादक के रूप में मार्तंड के वेंकटेश। यशोदा 11 नवंबर को अमिताभ बच्चन की उंचाई और आदित्य सील की रॉकेट गैंग के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button