पाक की हार के बाद वसीम ने क्यों कहा, “गधे को बाप बना लेते” ? पढ़े क्या है पूरी खबर !

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की लगातार दो हार से पूर्व खिलाड़ी गुस्से में हैं। भारत के बाद पाकिस्तान को भी जिम्बाब्वे से...

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की लगातार दो हार से पूर्व खिलाड़ी गुस्से में हैं। भारत के बाद पाकिस्तान को जिम्बाब्वे से भी शिकस्त का सामना करना पड़ा, जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर मौजूदा टीम पर नाराज हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने एक बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार के बाद …

जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर और विशेषज्ञ अलग-अलग टीवी चैनलों पर हार की चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान वसीम अकरम ने पाकिस्तान के मध्यक्रम पर सवाल उठाते हुए कहा कि शोएब मलिक जैसे खिलाड़ी की जरूरत है, जो लगातार खुद को साबित कर रहा है।

अकरम ने कहा, ‘अगर मैं कप्तान होता तो मेरा लक्ष्य सिर्फ वर्ल्ड कप जीतना होता, उस वक्त अगर मुझे गधे को भी बाप बनाना है तो बना दूंगा। अगर मैं शोएब मलिक को बीच में चाहता हूं तो मैं चाहूंगा कि चयनकर्ताओं से कहो कि मुझे उनकी जरूरत है।”

वसीम के बयान का वीडियो हुआ वायरल

वसीम अकरम का ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि वसीम अकरम को भले ही पता न हो, लेकिन वह यहां बातचीत में शोएब मलिक को गधा कह रहे हैं। आपको बता दें कि 40 साल के शोएब मलिक भले ही इस समय पाकिस्तान टीम का हिस्सा न हों, लेकिन फ्रेंचाइजी लीग में वह लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी को लेकर अकरम ने उन्हें टीम में लेने की वकालत की है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button