यामी गौतम ने शेयर की पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी के साथ तस्वीर, लिखा ये नोट !

यामी गौतम (Yami Gautam) का एक पोस्ट सामने आया हैं जिसमे वो पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी से साथ नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) को इंडस्ट्री में काफी समय हो चूका हैं एक से एक हिट मूवीज वो इंडस्ट्री को दे चुके हैं। हाल में उनकी आई फिल्म “ए थर्सडे” (A Thursday) और “दसवीं” में अगल किरदार के लिए चर्चा में रही हैं। सोशल मीडिया कि बात करे तो यामी वहां भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। इस समय उनका एक पोस्ट सामने आया हैं जिसमे वो पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी से साथ नजर आ रही हैं।

ये लिखा :
हाल ही में यामी गोवा में एक पार्टी में शामिल हुई थी, जहां पुडुचेरी की पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी भी मौजूद थी। उसके बाद दोनों के बिच बातचीत हुई। यामी ने अपनी और किरण बेदी कि तस्वीर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “चंडीगढ़ में पली-बढ़ी एक छोटी बच्ची होने के बाद से मेरी सबसे मजबूत प्रेरणाओं में से एक के साथ मेरा शानदार पल! मैं यह कभी नहीं भूल सकता कि कैसे पहले से ही एक सुनियोजित शहर सबसे अच्छे के लिए बदल गया, जब मैडम वहां तैनात हो गईं! डोर-टू- डोर पुलिस हर घर का दौरा करती थी और हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करती थी! शहर के सबसे दूर के हिस्से में भी सख्त रात की गश्त शुरू की गई थी! यह वास्तव में एक सम्मान की बात थी कि कल @goafestival पर डॉ. बेदी से मुलाकात हुई”।

अपनी इस फिल्म में आएंगी नजर :
काम की बात करे तो यामी गौतम अपनी आने वाली फिल्म “ए थर्सडे” में नजर आने वाली हैं। फ़िलहाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है तभी से ही इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बढ़ गई है। वहीं इसके लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। फिल्म 17 जनवरी यानि कि गुरुवार को रिलीज होने जा रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button