गुजरात चुनाव 2022 से पहले पीएम मोदी बोले, ‘आतंकवाद कांग्रेस के लिए एक वोट बैंक’

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पर तीखा...

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पर तीखा हमला किया, जिसमें दावा किया गया कि कांग्रेस के कार्यकाल में आतंकवाद चरम पर था और पार्टी ने वोट बैंक की रणनीति के लिए आतंकवादियों के बजाय उन पर हमला किया। .

खेड़ा में सभा को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा: “गुजरात लंबे समय से आतंकवाद का लक्ष्य रहा है। गुजरात के लोग सूरत और अहमदाबाद में विस्फोटों में मारे गए थे। तब कांग्रेस केंद्र में थी, हमने उनसे आतंकवाद को निशाना बनाने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने मुझे निशाना बनाया।” इसके बजाय देश में आतंकवाद चरम पर था।”

प्रधान मंत्री ने कहा कि कांग्रेस आतंकवाद को एक वोट बैंक के रूप में देखती है, और यह कि तुष्टिकरण की राजनीति में लगे कई अन्य दल उभरे हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “बाटला हाउस एनकाउंटर के दौरान कांग्रेस के नेता आतंकवादियों के समर्थन में रोए थे। यहां तक ​​कि आतंकवाद भी कांग्रेस के लिए एक वोट बैंक है। अब सिर्फ कांग्रेस ही नहीं, ऐसे कई दल उठे हैं जो शॉर्टकट और तुष्टीकरण की राजनीति में विश्वास करते हैं।”

आतंकवाद के खतरे को खत्म…

आतंकवाद के खतरे को खत्म करने के लिए भाजपा सरकार के काम पर प्रकाश डालते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “2014 में आपके एक वोट ने देश में आतंकवाद को मारने में बहुत अंतर पैदा किया है। आतंकवादियों को हमारी सीमाओं पर हमला करने से पहले भी बहुत कुछ सोचना पड़ता है। लेकिन कांग्रेस हमसे सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल करती है।” 25 साल तक के राज्य के युवाओं ने कभी नहीं देखा कि कर्फ्यू कैसा होता है। मुझे उन्हें बम विस्फोटों से बचाना है, यह केवल भाजपा की डबल इंजन सरकार ही कर सकती है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button