Yami Gautam अपनी फिल्म “दसवीं” के रिव्यू पर भड़की, कही ये बड़ी बात

फिल्म "दसवीं" के रिव्यु पर भड़क गई एक्ट्रेस यामी गौतम। यहाँ तक की यामी में अपने अभिनय की समीक्षा करने तक को मना कर दिया।

नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल को रिलीज़ हुई फिल्म “दसवीं” रिलीज़ हुई हैं। इस फिल्म में लीड रोल में यामी गौतम, अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर हैं। फिल्म के रिव्यु की बात करे तो कई पोर्टल ने फिल्म रिव्यु पेश किया तो इसपर यामी गौतम भड़क गई। और फिर उन्होंने ट्विटर के जरिये अपनी नाराजगी पेश की। यहाँ तक की यामी में अपने अभिनय की समीक्षा करने तक को मना कर दिया।

आपको पूरा मामला बता दें की, एक पोर्टल दौरा फिल्म “दसवीं” का रिव्यु पब्लिक किया गया। रिव्यु में बताया गया कि, यामी अब हिंदी फिल्मों में मृत गर्लफ्रेंड नहीं रही, लेकिन उनकी जुझारू मुस्कान दोहराई जा रही है। एक्ट्रेस ने इन लाइनों का फोटो लेकर ट्वीट किया और लिखा कि इससे पहले में कुछ कहूं, मैं यह कहना चाहती हूं कि आमतौर पर मैं रचनात्मक आलोचनाओं को विकास और प्रगति के तौर पर लेती हूं। लेकिन जब एक निश्चित प्लेटफॉर्म आपको लगातार नीचे गिराने की कोशिश करता है, तो मुझे लगता है कि इसके बारे में आवाज उठाना जरूरी हो जाता है।

वही आगे यामी ने लिखा कि, मेरी हाल की फिल्मों और प्रदर्शनों में ‘ए गुरुवार’, ‘बाला’, ‘उरी’ आदि शामिल हैं और फिर भी यह मेरे काम की ‘समीक्षा’ के रूप में योग्य है! यह बेहद अपमानजनक है! किसी को भी और विशेष रूप से मेरे जैसे स्व-निर्मित अभिनेता को हर अवसर के साथ बार-बार अपनी योग्यता साबित करने में वर्षों की मेहनत लगती है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button