अमित शाह ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा – सत्ता में रहने के लिए कॉंग्रेस की गोद में बैठे !

बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन पार्टी के नेताओं पर परोक्ष हमला करते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री, अमित शाह ने लोगों से उन लोगों के खिलाफ नारे लगाने को कहा,

बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन पार्टी के नेताओं पर परोक्ष हमला करते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री, अमित शाह ने लोगों से उन लोगों के खिलाफ नारे लगाने को कहा, जिन्होंने लोक नायक जयप्रकाश नारायण के सिद्धांतों को छोड़ दिया और ‘कांग्रेस की गोद में बैठे’।

सत्ता में रहने के लिए JP के सिद्धांतों को त्यागा

समाजवादी आइकन की 15 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करने के बाद छपरा में लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जन्मस्थान पर एक रैली को संबोधित करते हुए, अमित शाह ने कहा,

“अब बिहार के लोगों को यह तय करना है कि क्या वे उन नेताओं के साथ खड़े होना चाहते हैं जिन्होंने जेपी की विचारधाराओं का त्याग किया और शामिल हुए। कांग्रेस के साथ, या नरेंद्र मोदी सरकार के साथ जो जेपी के सिद्धांतों पर चलती है। शाह ने कहा, “सत्ता के लिए, बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन ने जेपी के सिद्धांतों को त्याग दिया है।”

उन्होंने आगे कहा “मैं जयप्रकाश नारायण जी के इस महान जन्मस्थान पर आया हूं। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने इस स्थान पर जेपी की प्रतिमा स्थापित करने की कसम खाई थी और आज उनकी इच्छा पूरी हो गई है।”

जेपी के नेतृत्व में पहली बार देश में गैर-कांग्रेसी सरकार बनी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जेपी ने अपना पूरा जीवन देश की आजादी के लिए लड़ते हुए बिताया। उनका पूरा जीवन भूमिहीन, पिछड़े और दलितों के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध था। उन्होंने कारण के लिए शक्ति का त्याग किया। 70 के दशक में जब कांग्रेस सरकार ने देश पर आपातकाल लगाया तो जेपी ने इसके खिलाफ आवाज उठाई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button