सलमान खान पर क्यों भड़की शर्लिन, “सुन लें राखी के भाई जान….”

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अलग-अलग वजहों से खबरों में बनी रहती हैं। राखी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर....

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अलग-अलग वजहों से खबरों में बनी रहती हैं। राखी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने सात महीने पहले ही आदिल से शादी कर ली थी। विवाद खत्म भी नहीं हुआ इसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा द्वारा दर्ज की गई एक प्राथमिकी के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया।

राखी सावंत के भाई भी सुन लें

हाल ही में एक इंटरव्यू में शेलिन चोपड़ा ने राखी की गिरफ्तारी के बाद अपनी खुशी जाहिर की। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान का नाम भी घसीटा। उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा, ‘राखी सावंत के भाई सलमान खान भी सुन लें.. कोई भी इस देश के संविधान के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता’। शर्लिन ने राखी की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह खुश हैं कि पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की। उसने स्पष्ट किया कि उसकी लड़ाई यौन शिकारियों के खिलाफ है न कि राखी से। शेरिल ने राखी के खिलाफ उनका अवैध वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की शिकायत दर्ज कराई थी।

भाई ने मेरा घर बसा दिया

मीडिया से बातचीत के दौरान राखी ने कहा कि सलमान खान ने आदिल को शादी के विवाद को निपटाने के लिए बुलाया था। उसने कहा, “भाई इनको बहुत प्यार करते हैं। भाई से मिले भी हैं। निश्चित रूप से भाई का फोन तो आया ही है इनको। आप जानते ही हैं, भाई के होते हुए ये मना कर सकते हैं क्या बहन को शादी? भाई का फोन आएगा तभी तो हो सकता है ना कुछ। उसने मुझे कुछ बातें बताईं। मैंने कहा ठीक है। ऐसा कुछ नहीं है।” राखी ने आगे कहा, “मेरा भाई सलमान ने मेरा घर बसा दिया।”

जानकारी के मुताबिक, राखी और उनकी एडवोकेट फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज होने के बाद कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। शिकायतकर्ता ने राखी और उसके सहयोगी पर एक सार्वजनिक सम्मेलन के दौरान आपत्तिजनक वीडियो और भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो शर्लिन का है। इसे IPC की धारा 354A, 500, 504, 509 और IT ACT 67A के तहत दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button