टप्पू संग सगाई की खबरों के बाद बबीता जी ने शेयर किया अपना पहला पोस्ट !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता सुर्खियों में बनी हुई हैं। अचानक से खबर आई थी कि मुनमुन ने सगाई कर ली है, और चौंकाने वाली बात थी।

करीब 16 साल से टीवी पर राज कर रहे सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार भी उतने ही फेमस हैं जितना कि ये शो। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बुधवार को अचानक से खबर आई थी कि मुनमुन दत्ता ने सगाई कर ली है, किससे सगाई कर ली है ये और चौंकाने वाली बात थी।

TMKOC की 'बबीता जी' ने 'टप्पू' से की सगाई..., कब होगी शादी

मुनमुन नेलिखा ऐसा नोट जिससे हुआ सबका मुँह बंद

रिपोर्ट्स में कहा गया कि मुनमुन ने शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट से सगाई की है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई बबीता जी और टप्पू की सगाई की बात कर रहे थे ,फिर मुनमुन और राज दोनों ने अफवाहों को खारिज कर दिया था। इसके साथ ही मुनमुन ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- अपनी बेस्ट लाइफ जी रही हूं। अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप और फोटोशूट की फोटोज का आखिरी सेट शेयर कर रही हूं, इन फोटोज के साथ मुनमुन ने ऐसा नोट लिखा है जिससे सभी का मुंह बंद होगया है।

राज अनादकत ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर दी जानकारी

वही टप्पू यानि राज अनादकत ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर मुनमुन दत्ता संग सगाई की खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘सभी को नमस्कार, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं, वो झूठी और निराधार हैं। टीम राज अनादकट।’ इससे पहले 36 साल की मुनमुन ने कंफर्म किया कि सगाई की खबरें झूठी हैं। उन्होंने इन खबरों को बेतुका, बेहूदा और फर्जी बताया। साथ ही कहा कि वो इस तरह की फर्जी खबरों में अपना वक्त ज़ाया नहीं करना चाहती हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button