करणी सेना ने उर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग सेन्स के लिए दी धमकी !

उर्फी जावेद मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं। वह अपने अलग-अलग कपड़ों के.....

उर्फी जावेद मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं। वह अपने अलग-अलग कपड़ों के लिए मशहूर हैं। अभिनेत्री हर मुद्दे पर काफी मुखर रहती हैं और अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय साझा करती हैं। इस बीच, विभिन्न राजनेताओं ने भी उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर अपमानजनक टिप्पणियां कीं। चित्रा वाघ की उनके खिलाफ प्राथमिकी के बाद अब करणी सेना भी अभिनेत्री को उनके ड्रेस सेंस को लेकर धमकी देती है।

उर्फी को रेप की धमकी मिल रही है और सरेआम जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है और उनसे मुंबई पुलिस को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश देने की अपील की है। उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। कहा गया है कि बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने राजनीतिक फायदे के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

उर्फी जावेद ने महिला आयोग से उन्हें सुरक्षा देने और मुंबई पुलिस को उनकी शिकायत को गंभीरता से लेने का आदेश देने की मांग की है। उर्फी की शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग ने कार्रवाई की है। महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चकनाकर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. महिला आयोग ने अपनी मुंबई पुलिस को उर्फी जावेद के मामले को गंभीरता से लेने और उसे सुरक्षा मुहैया कराने का लिखित आदेश दिया है।

चित्रा वाघ के बाद, करणी सेना के प्रमुख सुरजीत सिंह राठौड़ ने एक उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर एक वीडियो साझा किया। उन्होंने उर्फी को पूरे कपड़े पहनने और सार्वजनिक स्थान पर भारतीय संस्कृति का परिचय देने को कहा। इसके बाद उर्फी ने सोशल मीडिया पर लिखा। “आत्महत्या के लिए जीवन बहुत छोटा है। धैर्य रखो तुम मर जाओगे।” मुंबई पुलिस ने शनिवार को उर्फी जावेद का बयान चित्रा वाघ द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराई गई एक शिकायत के संबंध में दर्ज किया।

काम के मोर्चे पर, उर्फी जावेद विभिन्न टेलीविजन कार्यक्रमों में एक अभिनेता के रूप में दिखाई दिए। दुर्गा, सात फेरे की हेरा फेरी, बेपन्ना, जीजी मां, दयान, ये रिश्ता क्या कहलाता है, और कसौटी जिंदगी की जैसे कुछ लोकप्रिय शो हैं जिनमें वह एक अभिनेत्री के रूप में दिखाई दी हैं। एक्ट्रेस फिलहाल स्प्लिटविला में नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button