RCBVSKKR: आज गिने जाएंगे छक्के ,रिंकू सिंह और यश दयाल आमने सामने !

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला हो रहा है। इस मैच में रिंकू सिंह और यश दयाल के प्रदर्शन पर सबकी नजरें हैं।

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला हो रहा है। इस मैच में रिंकू सिंह और यश दयाल के प्रदर्शन पर सबकी नजरें हैं। पिछले सीजन में रिंकू सिंह यश दयाल की गेंद पर पांच छक्के लगाकर सुर्खियों में आए थे। इसके बाद उनके लिए भारतीय टीम के दरवाजे भी खुल गये। रिंकू सिंह अपनी पुरानी टीम केकेआर के साथ हैं। लेकिन गुजरात टाइटंस ने यश दयाल को रिलीज करने के बाद आरसीबी ने उन्हें अपने पाले में कर लिया है।

दयाल इस सीजन में अच्छी गेंदबाजी

इसलिए खेल प्रेमी इन दोनों के बीच मुकाबला देखने के लिए उत्सुक हैं। जैसा कि रिंकू सिंह एक बार फिर यश दयाल के प्यार में पड़ गई है, यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि क्या यश दयाल अपने पुराने स्कोर को गलत साबित करेगा। यश दयाल आज भी रिंकू सिंह द्वारा लगाए गए पांच छक्कों को नहीं भूले हैं। यश दयाल इस सीजन में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। पंजाब के खिलाफ मैच में उन्होंने 4 ओवर में 23 रन बनाए और 1 विकेट लिया।जीत के बाद मोहम्मद सिराज ने उनका इंटरव्यू लिया।

आरसीबी ने उन्हें मिनी-नीलामी में 5 करोड़ में खरीदा

सिराज ने इस बार उनसे पांच छक्कों के बारे में पूछा। यश दयाल ने उस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘आज भी वह बात मुझे परेशान कर रही है। मैच के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट देखकर मुझे दुख हुआ।” उन्होंने आगे कहा कि वह इसके बारे में सोचकर बीमार पड़ गए। गुजरात टाइटंस ने यश दयाल को रिलीज़ करने के बाद, आरसीबी ने उन्हें मिनी-नीलामी में 5 करोड़ में खरीदा।

वहीं पंजाब के खिलाफ मैच के बाद मुरली कार्तिक के बयान से विवाद खड़ा हो गया था। कार्तिक ने सफलता की तुलना कचरे से की. इसके बाद खेल प्रशंसकों ने कार्तिक पर निशाना साधा। आरसीबी फ्रेंचाइजी ने यश दयाल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”यह असली खजाना है।” ये तो हर बार की बात है।

उमेश यादव ने रन लेकर रिंकू सिंह को स्ट्राइक दी

पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया था। केकेआर को जीत के लिए आखिरी ओवर में 28 रन चाहिए थे। आखिरी ओवर यश दयाल डाल रहे थे। उमेश यादव ने रन लेकर रिंकू सिंह को स्ट्राइक दी। इसके बाद रिंकू सिंह ने पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर केकेआर को जीत दिला दी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button