अंजू बनी फातिमा, भारत में 2 बच्चों को छोड़ नसरुल्लाह से कर ली शादी !

भारतीय दुल्हन अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाकर पाकिस्तान में शादी कर ली। एक रिपोर्ट के मुताबिक,

भारतीय दुल्हन अंजू (34) ने इस्लाम धर्म अपनाकर पाकिस्तान में शादी कर ली। समाचार एजेंसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान की दुल्हन ने इस्लाम धर्म अपना लिया और अपना नाम फातिमा रख लिया। फिर उन्होंने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर ​​जिले के रहने वाले नसरुल्लाह (29) से शादी की।

Anju becomes Fatima, weds her Pak FB friend after converting to Islam

नसरुल्लाह ने कहा कि उनके बीच कोई रोमांटिक रिश्ता नहीं

अंजूर की 2019 में फेसबुक के जरिए नसरुल्लाह से बातचीत हुई थी। प्रेम संबंध विकसित होता है। और उस प्यार की वजह से उन्होंने अपने पति और दो बच्चों (एक 15 साल की बेटी और एक छह साल का बेटा) को राजस्थान के अलवर में छोड़ दिया और पाकिस्तान चली गईं। वह नसरुल्लाह के घर में रहने लगा। शुरुआत में नसरुल्लाह ने कहा कि उनके बीच कोई रोमांटिक रिश्ता नहीं था। उनका शादी का भी कोई प्लान नहीं है। लेकिन उस टिप्पणी के 24 घंटे के भीतर अंजू के धर्म परिवर्तन और शादी की खबर सामने आ गई।

अंजू को कड़ी पुलिस सुरक्षा में नसीरुल्लाह के घर ले जाया गया

रिपोर्ट के मुताबिक, अंजू (फातिमा) और नसरुल्लाह का निकाह ऊपरी दीर जिले की एक स्थानीय अदालत में किया गया। जिले के मोहरार सिटी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘नसरुल्लाह और अंजू का निकाह आज संपन्न हो गया है। इस्लाम धर्म स्वीकार करने से पहले उनका निकाह नियमानुसार कराया गया। निकाह के दौरान नसरुल्लाह के परिवार के सदस्य, वकील और पुलिस प्रमुख मौजूद थे। मलकंद डिवीजन के उप महानिरीक्षक नासिर महमूद सत्ती ने भी शादी की पुष्टि की। उन्होंने जियो न्यूज को बताया कि निकाह के बाद अंजू को कड़ी पुलिस सुरक्षा में नसीरुल्लाह के घर ले जाया गया।

एक-दूसरे का हाथ पकड़कर घूम रहे नसरुल्लाह और अंजुर (फातिमा)

इस बीच नसरुल्लाह और अंजुर (फातिमा) का एक वीडियो भी जारी किया गया है। वीडियो में लिखा है, ‘अंजू वेड्स नसरुल्लाह’ । पाकिस्तानी मीडिया में फैले वीडियो में दिख रहा है कि नसरुल्ला और अंजू एक पहाड़ी इलाके में एक-दूसरे का हाथ पकड़कर घूम रहे थे। यह वीडियो प्री-वेडिंग शूट की तरह ही बनाया गया है। और सभी शॉट्स के साथ, ऐसा लगता है कि नसरुल्लाह और अंजुरा ने वीडियो के पीछे बहुत पैसा लगाया है। ड्रोन का भी इस्तेमाल किया गया होगा।

प्री-वेडिंग स्टाइल वाला वीडियो सामने आने से पहले अंजू का एक और वीडियो वायरल हो गया था। वहां अंजू को यह कहते हुए सुना जाता है, ‘मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कानूनी तौर पर यहां हूं। मैं यहाँ संयोग से बिलकुल नहीं आई । मैं यहां पूरी योजना के साथ आई हूं। मैं यहां सुरक्षित हूं। जैसे आई हूँ वैसे ही लौट जाउंगी । मैं दो-तीन दिन में वहां लौट आऊंगी। मैं मीडिया से अनुरोध करगी हूं कि मेरे रिश्तेदारों और बच्चों को परेशान न करें।’ आप मुझे हमेशा फोन पर पाएंगे।’

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button