CSK को रोहित शर्मा, बुमराह जैसे खिलाड़ी क्यों नहीं चाहिए, CSK टीम के CEO ने कही बड़ी बात !

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स एक सफल टीम मानी जाती है। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में यह टीम पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है।

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स एक सफल टीम मानी जाती है। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में यह टीम पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। इसके अलावा यह सबसे ज्यादा बार आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीम है। सिर्फ 2020 और 2022 में ही चेन्नई की टीम आईपीएल के प्लेऑफ दौर में नहीं पहुंच पाई। आईपीएल में ट्रेडिंग को लेकर कई खबरें आईं। हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था।

रोहित शर्मा इस सीजन में टीम की कप्तानी नहीं करेंगे। कहा जा रहा था कि रोहित चेन्नई की टीम में जाएंगे। अब इस पर चेन्नई टीम के सीईओ ने बड़ा बयान दिया है ।रविचंद्रन अश्विन, जो सीएसके का हिस्सा थे और अब राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं, अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि “मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा या जसप्रित बुमरा को मुंबई से ट्रेड किया जा सकता है।”

Rohit Sharma के कप्तानी से हटने के बाद मुंबई इंडियंस में लगी इस्तीफों की  झड़ी, बुमराह-सूर्या ने भी छोड़ा MI का साथसीएसके के सीईओ ने क्या कहा?

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस बारे में बात की। “चेन्नई की टीम के कुछ सिद्धांत हैं। हम खिलाड़ियों का व्यापार नहीं करते। हमारे पास कोई खिलाड़ी नहीं है जिसे हम मुंबई के साथ ट्रेड करेंगे। चेन्नई ने मुंबई से ट्रेड के लिए नहीं कहा। काशी विश्वनाथन ने कहा, हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं है। जब मुंबई ने रोहित को कप्तानी से हटाया तो फैन फॉलोइंग में गिरावट आ गई। रोहित के फैंस हुए परेशान। चर्चा थी कि रोहित चेन्नई जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं।

Rohit Sharma Captaincy in World Cup 2023: कोहली से तालमेल... गेंदबाजों की  परख, आखिर वर्ल्ड कप में क्यों सुपरहिट है रोहित की कप्तानी? - Rohit Sharma  Captaincy analysis in World Cup 2023

रोहित ने सिखाया जीतना?

रोहित वो कप्तान हैं जिन्होंने मुंबई को जीतना सिखाया। रोहित साल 2013 में मुंबई इंडियंस के कप्तान बने। उसी साल मुंबई इंडियंस ने पहली बार आईपीएल ट्रॉफी जीती। इसके बाद रोहित की कप्तानी में मुंबई ने 2015, 2017, 2019, 2020 में खिताब जीता। पंड्या भी रोहित के नेतृत्व में मुंबई के लिए खेले। हार्दिक 2015 में मुंबई टीम में शामिल हुए। 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई ने पंड्या को रिलीज कर दिया। उन्हें गुजरात टाइटंस ने खरीदा और कप्तान बनाया।पंड्या के नेतृत्व में गुजरात ने पहली बार में ही चैंपियनशिप जीती। वर्ष 2022 में जीटी को उपविजेता पद से संतोष करना पड़ा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button