Bigboss 17 : आयशा खान-मुनव्वर के रिश्ते पर अंजलि अरोड़ा का रिएक्शन !

आयशा ने मुनव्वर फारूकी पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, आयशा ने दावा भी किया की मुनव्वर फारूकी के रिश्ते कई लड़कियों के साथ हैं।

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में टीआरपी पाने की लिए मेकर्स ने एक नया तरीका अपनाया है जिसमे अब कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ की बैंड बजाई जा रही है। इस शो में आयशा खान ने एंट्री करके मुनव्वर फारूकी की लवलाइफ को दुनिया के सामने रख दिया है। आयशा ने मुनव्वर फारूकी पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, आयशा ने दावा भी किया की मुनव्वर फारूकी के रिश्ते कई लड़कियों के साथ हैं।

Anjali Arora Comes Out In Support Of Bigg Boss 17 Contestant Isha Malviya,  Takes A Dig At Munawar?; See Post - News18

नाजिला ने तोड़े सारे रिश्ते

इस मामले में मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड रही नाजिला सीताशी का रिएक्शन भी आया और उन्होंने मुनव्वर फारूकी से अपने रिश्ते तोड़ दिए। वहीं, अब इस पूरे मामले पर अंजलि अरोड़ा ने मजेदार रिएक्शन दिया है, जिस पर लोग मजे ले रहे हैं।

Bigg Boss 17 Ayesha Khan Makes Serious Allegations Against Munawar Faruqui  Said He Dated Two Girl At Same Time Nazila Sitaishi | Bigg Boss 17: एक साथ  दो लड़कियों को डेट कर

मुनव्वर के साथ कोई रिश्ता नहीं

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी और आयशा सिंह को साथ देखने के बाद नाजिला सीताशी ने भी इंस्टाग्राम लाइव पर आकर अपना रिएक्शन दिया था। नाजिला सीताशी ने बताया था कि लोग शो में जो कहानी देख रहे हैं, वो पूरा सचन हीं है। यह बहुत गंदा है। आखिर में नाजिला ने यह भी वह मुनव्वर के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहतीं। वह सिर्फ अब मुनव्वर को शुभकामनाएं देना चाहती हैं।

Bigg Boss 17 में मुनव्वर फारूकी को आई मां की याद, बताया 3 हजार रुपये के  कर्जे ने ली जान | Jansatta

आयशा खान से मांगी माफी

सोशल मीडिया पर मुनव्वर और आयशा का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हुआ। रियलिटी शो बिग बॉस में मुनव्वर फारूकी आयशा खान से माफी मांग चुके हैं। उन्होंने नेशनल टीवी पर आयशा से यह कहा है, ‘अगर तुम्हें मेरी किसी भी बात का बुरा लगा हो तो मैं तुमसे माफी मांगता हूं लेकिन मैं किसी को डबल डेट नहीं कर रहा था।’

Anjali Arora Confesses Her Romantic Feelings Towards Munawar Faruqui, The  Comedian Has A “No…Never” For The Same | Lock Upp: मुनव्वर फारूकी के लिए  अंजलि के दिल में है ये खास फीलिंग,

अंजलि के रिएक्शन पर लोगों ने किये कमेंट

इस वायरल वीडियो पर अंजलि अरोड़ा ने रिएक्ट किया है। अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी की इस हालत पर हंसी वाला इमोजी भेजा है। उन्होंने कुछ लिखा तो नहीं, लेकिन अपने हंसी वाले इमोजी से सबका ध्यान खींच लिया। अंजलि के इस रिएक्शन पर लोगों ने ढेर सारे कमेंट किए हैं। कई लोग पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें भी शो में जाना है, तो कुछ लोगों ने बिग बॉस से कहा है कि अंजलि अरोड़ा को भी शो में बुला लेना चाहिए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button