94 वर्षीय बुजुर्ग महिला को खुश करने के लिए आखिर किसने दिया सरप्राइज, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। यह एक 94 वर्षीय महिला का वायरल वीडियो हैं जो यकीकन आपको भी खूब पसंद आएगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। यह एक 94 वर्षीय महिला का वायरल वीडियो हैं जो यकीकन आपको भी खूब पसंद आएगा। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। इस वायरल वीडियो में दिख रही बुजुर्ग महिला को अपने पसंदीदा बैंड से सरप्राइज मिलने पर प्रतिक्रिया देने के तरीके ने लोगों को भावुक कर दिया है। आपको बता दें वीडियो मूल रूप से बैंड कोसिमो और हॉट कोल्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया था। हालांकि, गुडन्यूज मूवमेंट नामक इंस्टा पेज पर फिर से शेयर किए जाने के बाद वीडियो ने चर्चा का विषय बना दिया।

खूब तेज़ी से वायरल होती वीडियो

“यह वायरल वीडियो 94 वर्षीय फ्रेंका है, जो अपने पसंदीदा संगीत समूह @cosimoandthehotcoals को सुनना पसंद करती है। वह अब व्यक्तिगत रूप से उनके लाइव कॉन्सर्ट में शामिल नहीं हो पाती है, इसलिए समय-समय पर बैंड उसे मनाने के लिए आता है। सोशल मीडिया पर वीडियो को एक दिन पहले शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद ही यह क्लिप वायरल हो गई है और अब तक 14 लाख के करीब बार देखा जा चुका है। शेयर को कई लाइक और कमेंट्स भी मिले हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन पर लोगों ने प्यार भरे कमेंट्स शेयर किए।

लोगों के आए कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख कई यूजर खुद को वीडियो को लेकर प्यार भरे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “आज मैंने इंटरनेट पर सबसे अच्छी चीज देखी। ऐसे ही कई अन्य प्यार भरे कमेंट्स कि मानो बाढ़ सी आई हो।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button