“अब कौन सी खिचड़ी पक रही है”- ओम प्रकाश राजभर

UTTAR PRADESH : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से दो विपक्षी नेताओं के मुलाक़ात से राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है।

UTTAR PRADESH : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से दो विपक्षी नेताओं के मुलाक़ात से राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। लखनऊ (Lucknow) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के महासचिव रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने मुलाकात की है।

आपको बता दे की नेताओं के बीच करीब 22 मीनट तक बातचित चली है। इस मुलाकात को लेकर सुभासपा प्रमुख Om Prakash Rajbhar ने टिप्पड़ी की है।

Om Prakash Rajbhar का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओम प्रकाश राजभर ने कहा, ” अब यह सवाल तो अखिलेश यादव से पूछना चाहिए कि जब हम मिलते थे तो कहते थे कि मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात हुई है। कोई खिचड़ी पक रही होगी। अब वह बताएं इस मुलाकात के दौरान कौन सी खिचड़ी पक रही है। “

मुलाकात के बाद सपा का ट्वीट

दोनों नेताओं के बीच मुलाकात के बाद सपा ने ट्वीट कर कहा, “आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाक़ात की है। प्रदेशभर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा फर्जी मुकदमें दर्ज कर उनके उत्पीड़न के संदर्भ में की बात की है। साथ ही उन्होंने कहा फ़र्जी दर्ज़ मुकदमों को वापस ले सरकार। “

22 मिनट तक चली मुलाकात

सीएम योगी आदित्‍यनाथ के पांच कालीदास मार्ग स्थित आवास पर ही दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात हुई। आपको बता दे कि इस 22 मिनट चली मुलाक़ात के दौरान क्या बातचीत हुई है, इस संबंध में दोनों ही नेताओं के ओर से किसी भी प्रकार का बयान सामने नहीं आया है।

Ram Gopal Yadav और सपा प्रमुख का सम्बन्ध

प्रो॰ राम गोपाल यादव समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई है। यह पेशे से अध्यापक रहे हैं। वर्तमान में समाजवादी पार्टी के टिकट पर उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के सांसद हैं। साथ ही वर्तमान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व महासचिव हैं।


बता दें कि राज्‍यसभा सांसद राम गोपाल यादव समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के रिश्ते में चाचा हैं और दोनों के बीच काफ़ी अच्छे संबंध हैं।

सपा ने सुभासपा प्रमुख पर साधा निशाना

हाल में ही राष्ट्रपति चुनाव के दौरान सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर, सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ रात्रिभोज में सम्मिलित हुए थे।

तब सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के ओर से दोनों नेताओं की मुलाकात पर खूब चर्चाये और बहशबाजी हुई थी। आपको बता दे कि इससे पहले जब भी सीएम योगी से सुभासपा प्रमुख की मुलाकात हुई है, तब- तब सपा ने ओम प्रकाश राजभर पर उंगली उठाया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं ! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button