युवराज सिंह के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर आई शुभकामनाओं की बाढ़ !

भारतीय क्रिकेट से जुड़े सभी फैंस और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं,

भारतीय क्रिकेट से जुड़े सभी फैंस और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, युवराज सिंह सोमवार को 41 साल के हो गए। 38 वर्षीय,की उम्र में युवराज सिंह 2011 में भारत की विश्व कप जीत में भी अभूतपूर्व थे क्योंकि वह 300 से अधिक रन बनाने वाले और एक ही विश्व कप में 15 विकेट लेने वाले पहले ऑलराउंडर बने। इस कारनामे में चार मैन ऑफ द मैच पुरस्कार और 362 रन और 15 विकेट के लिए मैन ऑफ द टूर्नामेंट शामिल हैं। युवराज ने 2019 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा की थी।

जन्मदिन की शुभकामनाओं से भरा सोशल मीडिया

देश की क्रिकेट शासी निकाय, बीसीसीआई ने स्टार को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “402 अंतरराष्ट्रीय मैच, 11778 अंतरराष्ट्रीय रन, 17 टन, 148 विकेट। दिग्गज @YUVSTRONG12- पूर्व #TeamIndia ऑलराउंडर और ICC वर्ल्ड T20 चैंपियनशिप और ICC वर्ल्ड कप विजेता को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

महिला क्रिकेट की पूर्व कप्तान ने यूवी को किया विश

भारतीय क्रिकेट की दिग्गज और पूर्व कप्तान मिताली राज ने ट्वीट कर कहा कि “मैदान के अंदर और बाहर एक फाइटर @Yuvstrong12, आपकी यात्रा बहुतों के लिए प्रेरणा है। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और आपका आने वाला साल शानदार हो।”

भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने युवराज को बधाई देने के लिए ट्विटर पर लिखा और लिखा, “मेरे बड़े भाई @ YUVSTRONG12 को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, उन सभी मजेदार यादों को जो हम मैदान पर और बाहर एक साथ साझा करते हैं। भगवान आपको ढेर सारी खुशियां दें और खुशियां दें।” सफलता। ढेर सारा प्यार युवी पा। आपका दिन मंगलमय हो!”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button