Nitish Kumar के BJP के साथ सरकार पर Prashant Kishore का बयान !

प्रशांत किशोर ने बिहार में हुई सियासी उलटफेर के बाद दावा किया है कि BJP के साथ JDU का जो गठबंधन हुआ है, वो ज्यादा दिन तक नहीं टिकेगा।

नीतीश कुमार के इस्तीफे और BJP के साथ सरकार बनाने के फैसले पर राजनितिक रणनीतकार प्रशांत किशोर ने बिहार में हुई सियासी उलटफेर के बाद अपनी प्रतिक्रया देते हुए दावा किया है कि BJP के साथ JDU का जो गठबंधन हुआ है, वो ज्यादा दिन तक नहीं टिकेगा। कब तक ये गठबंधन चलेगा? इसकी भी भविष्यवाणी प्रशांत किशोर ने कर दी है ,बोले कि आज लिखकर ले लीजिए, जो बोला है, वो होकर रहेगा। साथ ही उन्होंने ये भी दवा किया है की बिहार में नया नवेला गठबंधन 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव तक भी नहीं चलेगा ,इसका मतलब बीजेपी jdu सरकार का कार्यकाल एक साल या उससे भी काम का होगा।

Nitish Kumar is in touch with BJP through Harivansh claim Prashant Kishor  JDU said PK is spreading confusion - प्रशांत किशोर का बड़ा दावा- हरिवंश के  जरिए BJP के संपर्क में हैं

भविष्य में बिहार में भ्रष्टाचार दिखाई देगा

बिहार में सत्ता परिवर्तन पर तीखी टिप्पणी करते हुए चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को “पलटूमार” कहा है और कहा है कि फ्लिप-फ्लॉप उनकी राजनीति का हिस्सा बन गया है, प्रशांत ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा, “जो कुछ दिन पहले नीतीश कुमार की आलोचना कर रहे थे, अब उनका स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा महीनों पहले कह रही थी कि उसके दरवाजे नीतीश कुमार के लिए बंद हैं ,बीजेपी नेता कल नीतीश कुमार को मौखिक रूप से गाली दे रहे थे, अब उन्हें सुशासन के प्रतीक के रूप में सम्मानित किया जाएगा। राजद, जो उन्हें भविष्य के लिए नेता कह रहा था, आज उन्हें बिहार में भ्रष्टाचार दिखाई देगा। ”

Prashant Kishor said he will cut BJP and JDU both also Told formula and  plan to change Bihar | 'बीजेपी या महागठबंधन नहीं... हम दोनों को काट कर साफ  कर देंगे' प्रशांत किशोर का हमला, बताया बिहार को बदलने का 'फॉर्मूला'

RJD कोई भी सीट नहीं जीत सकी

आगे प्रशांत किशोर ने बोले की -बता दें कि बिहार में 40 लोकसभा सीटें हैं। इनमें से 2019 के चुनाव में BJP और JDU ने मिलकर 39 सीटें हासिल की थीं। कांग्रेस को एक सीट पर जीत मिली थी, जबकि RJD कोई भी सीट नहीं जीत सकी थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button