राजभर की पार्टी के कार्यकर्ता ने ओढ़ा पीला गमछा ,तो पुलिस ने निकाली हेकड़ी !

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, "थाने पर जाओ तो सफेद गमछा मत लगाओ ,पीला गमछा लगा लो। बाजार में 20-25 रुपये का मिलेगा। इस गमछे को लगाकर जाओ थाने पर |

बड़े लम्बे इंतजार के बाद ओम प्रकाश राजभर आखिरकार योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बन गए ,साथ ही सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि जब थाने में पीला गमछा लगाकर जाओगे तो दारोगा जी को ओम प्रकाश राजभर नज़र आएगा।

गरीबों व वंचितों को जगाएगी सुभासपा की सावधान यात्रा-राजभर - NishpakshDastak

ये है पावर और जाकर बता देना कि मंत्रीजी भेजे हैं

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “थाने पर जाओ तो सफेद गमछा मत लगाओ ,पीला गमछा लगा लो। बाजार में 20-25 रुपये का मिलेगा। इस गमछे को लगाकर जाओ थाने पर ,जब थाने पर जाओगे तो तेरी शक्ल में ओम प्रकाश राजभर दारोगा जी को नजर आएगा ये है पावर और जाकर बता देना कि मंत्रीजी भेजे हैं और दारोगा जी में पावर तो है नहीं कि मंत्रीजी से फोन करें कि भेजे हैं कि नहीं।

Up Politics Om Prakash Rajbhar Big Attack On Akhilesh Yadav Ann | UP  Politics: ओम प्रकाश राजभर का सपा प्रमुख पर बड़ा हमला, सीएम योगी और अखिलेश  को लेकर किया बड़ा दावा

पार्टी की आन बान शान पीला गमछा छीन लिया

ओम प्रकाश राजभर ने घोसी के मंच से अपने कार्यकर्ताओं को फुल डोज तो दे दिया था फिर हुआ यु की सुभासपा के कार्यकर्ता नेता सब पीला गमछा डालकर थाने में पुलिस को समझाने पहुंच गए ,लेकिन गुरु, इ तो यूपी पुलिस हैं। उन्होंने पीला गमछा ही छीन लिया। ये आरोप हम नहीं लगा रहे हैं, बल्कि जिला फरूखाबाद के सुभासपा नेता लगा रहे हैं। उनका कहना है कि हमारे विधानसभा प्रभारी पीला गमछा डालकर थाने गए थे। थानेदार साहब ने पार्टी की आन बान शान पीला गमछा छीन लिया और बदत्मजी भी कर दी इतना ही नहीं उनका फ़ोन भी जप्त केरलीय गया।

अखिलेश से अलगाव, माया ने नहीं दिया भाव, अब सिर्फ बीजेपी के सहारे राजभर की  नाव - om prakash rajbhar akhilesh yadav mayawati bsp sp alliance bjp  political crisis ntc - AajTak

कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

इतना सबकुछ होने के बाद इस घटना से नाराज सुभासपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी ये भी सामने आई है की इस विरोद प्रदर्शन के दौरान ओम प्रकाश राजभर ने आपने कार्यकर्ताओ का एक फ़ोन तक नहीं उठाया।

Sbsp Chief In Azamgarh Said Om Prakash Rajbhar Become Big Power In Up You  People Support Me - Amar Ujala Hindi News Live - सुभासपा अध्यक्ष  बोले:ओमप्रकाश राजभर यूपी में बन गया

पार्टी के खिलाफ अटपटे शब्दों की बारिश

सुभासपा के जिला अध्यक्ष संदेश कश्यप ने बताया की हमारे पार्टी के एक कार्यकर्ता को किसी काम से नवाबगंज थाने बुलाया गया था ,और जब वो वहाँ पहुंचा तब उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया और उसका पहना हुआ पीला गमछा उतरवा कर पार्टी के खिलाफ अटपटे शब्दों की बारिश की गई ,आज हम लोग थाना प्रभारी से बात करने आए हैं। अगर थाने के पुलिसकर्मियों और थाना प्रभारी की कार्य शैली में सुधार नहीं आया तो हम लोग धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर रहेंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button