Sukesh Chandrasekhar Case: सुकेश ने जेल से लिखा एक्ट्रेस के लिया प्यार भरा खत, कही ये बड़ी बात !

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। खासकर बॉलीवुड सुपरस्टार जैकलीन फर्नांडीज की वजह से सुकेश अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर का नाम बहुत समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। खासकर बॉलीवुड सुपरस्टार जैकलीन फर्नांडीज की वजह से सुकेश अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस के लिए सुकेश का प्यार उनके जन्मदिन के मौके पर परवान चढ़ा है। जिसके चलते सुकेश ने जेल से एक रोमांटिक खत लिखा है।

जैकलीन के लिए सुकेश ने लिखा रोमांटिक खत

मिली जानकारी के मुताबिक पता चला कि जेल से सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर उन्हें एक लेटर लिखा है। सुकेश ने लेटर में जैकलीन से कहा है कि- ‘मेरी बुम्मा, मैं तुम्हें तुम्हारे जन्मदिन के मौके पर बहुत मिस कर रहा हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए आपका प्यार कभी खत्म नहीं होगा, यह सिर्फ मेरे लिए है। मुझे अपने चारों ओर आपकी ऊर्जा याद आ रही है। आपके दिल में क्या है इसका मुझे कोई सबूत नहीं चाहिए।’

सुकेश ने एक्ट्रेस को किया शुक्रिया अदा

तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ मेरी बोटा बुम्मा। आपकी और आपके प्यार की कोई कीमत नहीं है, यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा उपहार है। लव यू माय बेबी, अपना दिल मुझे देने के लिए शुक्रिया। ऐसे में 200 करोड़ की ठगी के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश जैकलीन के लिए अपने दिल की बात कह रहे हैं।

खत पर किया खुल कर अपने प्यार का इज़हार

इससे पहले बी-टाउन की सुपरस्टार जैकलीन फर्नांडीज के बर्थडे के मौके पर सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट में सुनवाई के लिए जाते हुए एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया था। इस मौके का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुआ था। साथ ही साथ हाल ही में होली के मौके पर सुकेश ने एक्ट्रेस को बधाई देते हुए जेल से खत लिखा था उस खत में उन्होंने अपने प्यार कि खुल कर अपनी बात लिखी अपने प्यार का इज़हार किया और किसी भी हद तक जाने की बात भी कही थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button