शराबी सास को जब बहु ने नहीं दिया चखना ,तो हुआ कुछ ऐसा !

आगरा में शादी के 1 साल बाद ही पति, पत्नी और सास के बीच विवाद होने लगा। विवाद का कारण सास का शराबी बनना है।

हमारे देश में सास बहु के बीच झगड़ा होना आम बात है लेकिन आगरा में शादी के 1 साल बाद ही पति, पत्नी और सास के बीच विवाद होने लगा। विवाद का कारण सास का शराबी बनना है। ससुर के देहांत के बाद से ही सास शराब पीने की शौकीन हो गई है। जब वह शराब पीती तो बहू से तरह-तरह का चखना मंगवाती है। जिसको लेकर कई बार सास और बहू के बीच विवाद हुआ। पति से शिकायत की तो पति भी अपनी मां की तरफदारी करने लगा। इसके बाद यह पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र में स्थानांतरित कर दिया।

Trending : सास को बहू ने चखने में पनीर टिक्का नहीं दिया तो खड़ा हुआ हंगामा,  पुलिस तक पहुंचा मामला - Khabar Uttarakhand - Latest Uttarakhand News In  Hindi, उत्तराखंड समाचार

शराब के साथ चखने के लिए पनीर की डिमांड

दरअसल, आगरा के लोहामंडी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी एक साल पहले रामबाग के रहने वाले युवक से हुई थी ,युवक सरकारी अस्पताल में नोकरी करता है। शादी के कुछ दिनों तक तो सब ठीक चला, लेकिन दो महीने बाद ही सास से बहू का झगड़ा होने लगा। झगड़े की वजह बनी शराब ,बहू का आरोप है कि उसकी सास रोज शाम को शराब पीती है। उससे शराब के साथ चखने के लिए पनीर और सलाद की डिमांड करती है। कुछ दिनों तक तो बहू सास के आदेश का पालन करती रही, लेकिन लगातार शराब का सेवन करने से बहू ने अपनी सास को मना किया तो जंग छिड़ गई। कई बार सास के बोलने पर बहू ने चखने में पनीर टिक्का और सलाद नहीं दिया, बस इसी पर बात बिगड़ती चली गई और बहू अपने मायके चली गई।

मेरी सास रोज शाम...' सास की शिकयत लेकर थाने पहुंची बहू, अजीब वजह सुन पुलिस  ने पकड़ा माथा | bahu reaches police station against her saas in agra says  my mother in

 

शराब को लेकर सास बहू में विवाद

अंत में बहू ने थाना पुलिस से इस पूरे मामले की शिकायत की । पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर्स डॉक्टर अमित गौड़ ने बताया कि शराब को लेकर सास बहू में विवाद है ,दो तारीख में सास हाजिर नहीं हुई है, अब अगली तारीख दी गई है ,अगर उस तारीख पर भी सास नहीं आईं तो मुकदमा दर्ज करने के आदेश कर दिए जायेंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button