ऋषभ पंत की मेडिकल रिपोर्ट्स आई सामने, अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर ने की मुलाकात !

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने शनिवार सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात की, जिनका कार दुर्घटना के बाद मैक्स अस्पताल, देहरादून में इलाज चल रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने शनिवार सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात की, जिनका कार दुर्घटना के बाद मैक्स अस्पताल, देहरादून में इलाज चल रहा है। ‘पंत के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने और पैर के अंगूठे में चोट लगी है और उनकी पीठ में काफी गंभीर खरोंच लगी है।’ फिलहाल ऋषभ की हालत स्थिर है।

अनुमान खेर ने की मुलाकात

मीडिया से बात करते हुए अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, “हमें पता चला कि ऋषभ पंत अस्पताल में हैं, इसलिए मैं और अनिल नागरिक के रूप में उनसे मिलने आए। हम उनकी मां से मिले और वह काफी बेहतर हैं, उनके हौसले बुलंद हैं।” पूरे भारत का आशीर्वाद उनके साथ है, इसलिए वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। वहीं अनिल ने ऋषभ ने मिलने के बाद मीडिया से मुलाकात करते हुए कहा कि “उनका हौसला बुलंद है और वह ठीक हैं, हम उनकी मां और रिश्तेदारों से मिलते हैं, सभी बहुत अच्छे हैं. जो भी इसे देख रहा है, मैं उनसे अपील करना चाहूंगा कि वह उनके लिए प्रार्थना करें, ताकि वह जल्द ही ऐसा कर सकें.” जल्दी ठीक हो जाओ और हम उसे खेलते हुए देखेंगे।”

जाने ऋषभ कि रिपोर्ट्स का हाल

ऋषभ फिलहाल अभी हॉस्पिटल में ही एडमिट है वहीं हुए एक्सीडेंट के बाद उनकी सारी जांच भी सामने आ चुकी है ऋषभ के सभी रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत के दिमाग और रीढ़ की हड्डी के एमआरआई के नतीजे ‘सामान्य’ आए हैं। उसके पहले बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर कहा था कि वह यह देखेगा कि पंत को हर संभव चिकित्सा सुविधाएं मिले और उन्हें इस दर्दनाक दौर से निकालने में मदद मिले। बता दें विकेटकीपर-बल्लेबाज ने 33 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें 43.67 की औसत से 2271 रन बनाए हैं। उनके नाम पर पांच टेस्ट टन हैं, जिसमें 159 रनों में उनका सर्वोच्च स्कोर भी शामिल है। पंत के नाम 119 कैच और 14 स्टंपिंग भी हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button